---विज्ञापन---

sukesh chandrasekhar: जेल में सुकेश को आई ‘खूबसूरत गुड़िया’ की याद, वायरल हो रहा लव लेटर

sukesh chandrasekhar: मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के लिए लव लेटर लिखा है। उन्होंने जैकलीन के लिए अपने प्यार को कबूल किया और अपनी जिंदगी का ‘सबसे बड़ा तोहफा’ बताया लेकिन इस बार उसका अंदाज बदला हुआ है। उसने अपने जन्मदिन के मौके पर रोमांटिक अंदाज […]

sukesh chandrasekhar

sukesh chandrasekhar: मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के लिए लव लेटर लिखा है। उन्होंने जैकलीन के लिए अपने प्यार को कबूल किया और अपनी जिंदगी का ‘सबसे बड़ा तोहफा’ बताया लेकिन इस बार उसका अंदाज बदला हुआ है। उसने अपने जन्मदिन के मौके पर रोमांटिक अंदाज में जैकलीन फर्नांडीज को याद किया है। इस लेटर में उसने जैकलीन के लिए लव यू से लेकर बेबी जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया है।

सुकेश ने जैकलीन को कहा सुंदर गुड़िया

सुकेश ने अपने लेटर में एक्ट्रेस को तेलुगु में ‘बट्टा बोम्मा’ कहा, जिसका मतलब है सुंदर गुड़िया। उन्होंने अपने लेटर में लिखा, “मेरी बोम्मा, मैं अपने जन्मदिन के इस दिन आपको बहुत याद करता हूं, मुझे आपकी एनर्जी मेरे चारों ओर याद आती है, मेरे पास कोई शब्द नहीं है लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए आपका प्यार कभी खत्म नहीं होता है, मेरे ऊपर है।

मुझे पता है कि आपके अंदर क्या है खूबसूरत दिल। मुझे सबूत की जरूरत नहीं है और ये सब मेरे लिए मायने रखता है, बेबी। लेकिन मुझे मानना ​​​​होगा, मैं तुम्हें याद कर रहा हूं, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, मेरी बोटा बोम्मा।”

सुकेश ने लेटर में आगे कहा, “आप और आपका प्यार सबसे अच्छा गिफ्ट है जो मेरे जीवन में अमूल्य है, आप जानते हैं कि मैं यहां आपके साथ खड़ा हूं जो भी हो सकता है। लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए धन्यवाद। मेरे जन्मदिन पर आप सभी की शुभकामनाओं के लिए मेरे सभी समर्थकों और दोस्तों को धन्यवाद। मुझे सैकड़ों पत्र, शुभकामनाएं मिली हैं। मैं धन्य महसूस कर रहा हूं, धन्यवाद।”

सुकेश पर चल रही है जांच

सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी हैं जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है। ईडी, दिल्ली पुलिस और आर्थिक अपराध शाखा द्वारा जांच की जा रही कई और मामलों में भी वो आरोपी है। दिल्ली पुलिस और ईडी मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैकलीन, नोरा फतेही और कई नाम भी सामने आए हैं।

First published on: Mar 26, 2023 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.