Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonu Sood Video: सोनू सूद ने किया मुंबई लोकल ट्रेन में सफर, फैंस बोले-‘कितनी बार जीतोगे दिल’

सोनू सूद (Sonu Sood) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सोनू सूद आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

- Advertisement -

Sonu Sood Video: सोनू सूद (Sonu Sood) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सोनू सूद आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। लोग उनको मसीहा भी कहते हैं। सोनू सूद की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है जिसके बाद उनकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। दरअसल, सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे देख काफी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Richa-Ali Reception: ऋचा चड्ढा-अली फजल ने दिया ग्रैंड रिसेप्शन, विक्की कौशल संग इन सितारों ने की शिरकत

फिल्में नहीं चलने के

सोनू सूद ने किया ट्रेन में ट्रेवल

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो आम इंसान की तरह से जिंदगी को महसूस कर रहे हैं। वीडियो में देखें वो स्टेशन का पानी पी रहे हैं और प्लेटफॉर्म के बेंच पर सोते हैं। फैंस संग सेल्फी लेते हैं और उनसे बात करते हैं। इसी में वो लोगों से कह रहे हैं कि, ‘रात के 10 बजने वाले हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वो कहीं की नहीं है। तो चलिए ट्रेन का सफर करते हैं’।

सोनू सूद ने कही ये बड़ी बात

सोनू सूद (Sonu Sood) अपने वीडियो में पानी हुए एक लाइन बोलते हैं जिसे सुनकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्टर स्टेशन नल का पानी पीते हुए कह रहे हैं कि, ‘ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई बिसलरी का बॉटल, मिनरल वॉटर मुकाबला नहीं कर सकता। एकदम सुपर हेल्दी।‘ इस वीडियो पर फैंस ने लाखों लाइक्स कर दिए हैं और इस वीडियो को फैंस शेयर भी कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Dipika Chikhlia Statement: आदिपुरुष को लेकर रामायण की सीता ने दिया बयान, बोलीं-सच्चाई से दिखाने…

फैंस ने दिल खोलकर लुटाया प्यार

सोनू सूद के वीडियो पर कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा,’कितनी बार जीतोगे दिल’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जमीन से जुड़ा हुआ स्टार’। ऐसे हजारों फैंस हैं जो उनपर प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें, सोनू सूद कोरोना काल के दौरान मसीहा बनकर आए और लोगों की खूब मदद की जिसके बाद वो उन्हें ‘रियल हीरो’ का टैग मिला और आज उनका नाम दूर-दूर गूंज रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts