---विज्ञापन---

Song Release: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का चौथा गाना ‘ना तेरे बिन’ आउट, दिशा संग रोमांटिक हुए जॉन

Ek Villain Returns New Song Release: मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म से मकर्स ने 3 गाने और ट्रेलर को पहले ही रिलीज कर दिया था, जिसको फैंस से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ […]

Ek Villain Returns New Song Release: मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म से मकर्स ने 3 गाने और ट्रेलर को पहले ही रिलीज कर दिया था, जिसको फैंस से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में दिन-रात लगी हुई है। अब मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना ‘ना तेरे बिन’ रिलीज कर दिया है।

और पढ़िए –68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा आज, जानें कब और कहां देख सकेंगे लाइव टेलीकास्ट

बता दें कि ये गाना जॉन अब्राहम और दिशा पटानी पर फिल्माया गया है। इस दिल दहला देने वाली धुन को तनिष्क बागची ने संगीत से सजाया और इसके बोल भी दिए है। इस गाने को अल्तमश फरीदी ने अपनी आवाज दी है। 2 घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 598,085 व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं फैंस ने गाने को 155 हजार लाइक्स भी दिए हैं। ये गाना दर्शकों को जॉन और दिशा के प्यार की रहानी बयां कर रहा है।

और पढ़िए –‘शहजादा’ में अल्लू अर्जुन के कैमियो रोल पर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, जानें सच

आखिर में बता दें कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इसी महीने यानि 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है। एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। फिल्म के इस सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसको निर्मित किया है। फिल्म का पहला पार्ट साल 2014 में आया था, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया था और दूसरे पार्ट को भी मोहित ने ही बनाया हैं।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 22, 2022 04:38 PM