Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Out: फिल्म रिलीज के बाद आया ‘डार्लिंग्स’ का नया गाना ‘भसड़’, साजिश करती दिखीं आलिया

- Advertisement -

Darlings New Song Bhasad Release: आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। कुछ ही दिनों में इस फिल्म के व्यूज करोड़ों में जा चुके हैं। अब ‘डार्लिंग्स’ की रिलीज के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का नया गाना ‘भसड़’ लॉन्च कर दिया है, जो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है।

कुछ समय पहले रिलीज हुए इस गाने ‘भसड़’ में आलिया भट्ट और शेफाली शाह साजिशों का जाल बुनती नजर आ रही हैं, तो कभी आराम से बैठकर दोनों चाय की चुस्कियां लेती दिखाई दे रही हैं। 1 मिनट 44 सेकण्ड के इस गाने को मैलो डी (Mellow D) ने अपनी आवाज दी है और गाने के बोल, म्यूजिक भी मैलो डी (Mellow D) ने ही दिया है। रिलीज के कुछ ही घंटों में इस गाने को अब तक 837,321 व्यूज मिल चुके हैं। फैंस इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं।

आगे बता दें कि ‘डार्लिंग्स’ से पहली बार आलिया भट्ट् ने प्रोडक्शन की दुनिया में हाथ आजमाया है। ‘डार्लिंग’ की स्टारकास्ट में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू शामिल हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी प्रोड्यूस किया है। ‘डार्लिंग’ (Darlings) एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दर्शकों को मां-बेटी की जिंदगी से जुड़ी कहानी देखने को मिल रही है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss