Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Sona Mohapatra vs Shehnaaz Gill: अब सोना मोहपात्र के घेरे में आईं शहनाज गिल, टैलेंट को लेकर कह दी ऐसी बात

Sona Mohapatra vs Shehnaaz Gill: सिंगर सोना मोहपात्र ने सिंगर और एक्टर शहनाज गिल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद शहनाज गिल के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हमेशा दिया है बेबाक बयान (Sona Mohapatra vs Shehnaaz Gill) सोना मोहपात्र का नाम इंडस्ट्री के उन सिंगर्स में लिया […]

Sona Mohapatra vs Shehnaaz Gill
Sona Mohapatra vs Shehnaaz Gill

Sona Mohapatra vs Shehnaaz Gill: सिंगर सोना मोहपात्र ने सिंगर और एक्टर शहनाज गिल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद शहनाज गिल के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

हमेशा दिया है बेबाक बयान (Sona Mohapatra vs Shehnaaz Gill)

सोना मोहपात्र का नाम इंडस्ट्री के उन सिंगर्स में लिया जाता है जो अपनी सिंगिग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं। सोना मोहपात्र ने वक्त-वक्त पर कई सीरियस मुद्दों पर अपनी बात रखी है। कई बार उन्हें उनके इस स्टेप के लिए सराहा भी जाता है तो कई बार वो इसके लिए बुरी तरह ट्रोल हो चुकी हैं।

शहनाज गिल पर साधा निशाना (Shehnaaz Gill)

अब एक बार फिर उन्होंने अपनी आवाज उठाई है और यह आवाज किसी और के लिए नहीं बल्कि सिंगर और एक्टर शहनाज गिल के लिए उठाई है। सोना मोहपात्र ने हमेशा की तरह सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए शहनाज पर तंज कसा है। अब सोना मोहपात्र की इस हरकत पर शहनाज गिल के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला….

ये भी पढ़ेंः कार्तिक आयर्न की ‘शहजादा’ से भी बुरी निकली अक्षय की ‘सेल्फी’

वायरल हुआ था शहनाज गिल का वीडियो (Shehnaaz Gill Viral  Video)

दरअसल कुछ दिन पहले शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि अजान के शुरू हो जाने की वजह से शहनाज अपना गाना बीच में ही रोक देती हैं। शहनाज कुछ लाइन्स अपने किसी सॉन्ग की गाने वाली थीं कि अजान शुरू हो गई और एक्ट्रेस बीच में ही रुक गईं। शहनाज के इस स्टेप से उनके फैंस का इंप्रेस हो गए थे।

सोना मोहपात्र ने किया ट्वीट (Tweet)

अब शहनाज के इसी स्टेप पर सोना मोहपात्र ने सवाल उठाए हैं। ट्विटर का सहारा लेते हुए सोना मोहपात्र ने कहा कि शहनाज गिल का यह वीडियो मुझे यौन शोषण के आरोपी साजिद खान की याद दिला रहा है जो नेशनल टेलीविजन पर आए और शहनाज गिल ने उन्हें सपोर्ट किया। वो आगे कहती हैं कि काश उसे अपनी सिस्टरहुड की कुछ इज्जत होती। #MeeToo’

लिखी यह बात

बात यही पर खत्म नहीं हुई। सोना मोहपात्र ने एक और ट्वीट के जरिए शहनाज पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि , ‘डियर ट्रोल्स आप जैकलीन जैसी किसी के लिए आवाज उठा रहे हैं, मैं समझ नहीं पा रही शहनाज का असल में टैलेंट है क्या, सिवाए रियलिटी। अब इस ट्वीट के बाद शहनाज गिल के फैंस सोना पर जमकर तंज कस रहे हैं।

First published on: Feb 26, 2023 05:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.