---विज्ञापन---

सोहेल से रिश्ता टूटने पर Seema Sajdeh ने क्यों कहा- ‘सलमान के परिवार का किया इस्तेमाल’

Seema Sajdeh: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी फेमस कपल की लव स्टोरी होती हैं उतनी ही फेमस उनकी तलाक की कहानियां भी। बात जब इंटरनेटमेंट इंडस्ट्री की हो तो स्टार्स की लव स्टोरी और अलग होने की स्टोरी में लोग अपनी राय रखने में पीछे नहीं हटते हैं। कुछ ऐसा ही सलमान खान के भाई सोहेल […]

sohail khan ex wife seema sajdeh on divorce used salman khan family popularity
sohail khan ex wife seema sajdeh on divorce used salman khan family popularity

Seema Sajdeh: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी फेमस कपल की लव स्टोरी होती हैं उतनी ही फेमस उनकी तलाक की कहानियां भी। बात जब इंटरनेटमेंट इंडस्ट्री की हो तो स्टार्स की लव स्टोरी और अलग होने की स्टोरी में लोग अपनी राय रखने में पीछे नहीं हटते हैं। कुछ ऐसा ही सलमान खान के भाई सोहेल खान और उनकी एक्स पत्नी सीमा सजदेह को लेकर हुआ। जब दोनों ने अलग होने का ऐलान किया तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी पत्नी को जमकर ट्रोल किया। अब खुद सीमा सजदेह ने लंबे वक्त के बाद इस पर चुप्पी तोड़ी है।

सलमान खान के भाईयों का तलाक (Seema Sajdeh)

सलीम खान के तीन बेटे हैं सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान जिसमें से सलमान खान के दोनों भाइयों ने शादी की और शादी के लंबे अरसे के बाद दोनों ने ही शादी को खत्म करने का फैसला किया। ये फैसला कपल का था लेकिन ट्रोल सिर्फ दोनों की पत्नियां ही हुईं। अब इस मामले मे सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह ने अपनी राय रखते हुए कई खुलासे किए।

सीमा सजदेह का खुलासा

दरअसल हाल ही में शिवानी पाउ के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के कई मसलों पर बात की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया क्या तलाक से अभी भी कोई कलंक जुड़ा हुआ है ? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि बेशक है। खासकर हमारी भारतीय संस्कृति में। उन्होंने कहा कि- तलाक से हमेशा एक कलंक जुड़ा रहता है।

निगेटिव कमेंट ने कर दिया था परेशान

उस दौरान उनके लिए कहे गए निगेटिव कमेंट को याद करते हुए उन्होंने कहा कि-लोगों ने उनके बारे में कहा था कि उन्होंने सोहेल खान और उनकी फैमिली का इस्तेमाल किया, जब तक उन्हें जरूरत थी। इसके साथ ही लोगों ने कहा कि अब वह वहां पहुंच गई जहां वह पहुंचना चाहती थीं इसलिए अब वह आजाद होना चाहती हैं।

24 साल तक चला रिश्ता

जानकारी के लिए बता दें कि साल 1998 में सोहेल खान ने सीमा से बड़ी धूम-धाम से शादी की थी। शादी के बाद दोनों का नाम पावर कपल में गिना जाता था। फिर अचानक से शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और इस खबर से सब हिल गए थे।

First published on: Oct 27, 2023 11:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.