---विज्ञापन---

आलिया भट्ट को Kiss करना सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगा बोरिंग, लिपलॉक पर एक्टर ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

Sidharth-Alia Kiss: आलिया के साथ उनका ये किसिंग सीन का एक्सपीरियंस कैसा था। उसपर एक्टर ने काफी शॉकिंग जवाब दिया था...

Sidharth Malhotra talked about liplock with alia bhatt in student of the year
Sidharth Malhotra talked about liplock with alia bhatt in student of the year

Sidharth-Alia Kiss: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा। आज बी-टाउन के मशहूर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। पहली ही फिल्म से सिद्धार्थ ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ उनके लिपलॉक (Sidharth-Alia Kiss) वाले सीन को अभी भी फैंस नहीं भूला पाए हैं। वहीं, आलिया के साथ उनका ये किसिंग सीन का एक्सपीरियंस कैसा था। उसपर एक्टर ने काफी शॉकिंग जवाब दिया था।

आलिया भट्ट को किस करना सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगा बोरिंग (Sidharth-Alia Kiss)

जी हां, फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू में जब सिद्धार्थ से पूछा गया था कि डेब्यू फिल्म में आलिया संग लिपलॉक कर उन्हें कैसा लगा था, जिसपर एक्टर ने कहा था कि यह काफी बोरिंग था। फिल्म में मेरे और आलिया के बीच किसिंग सीन का एक्पीरियंस अजीब था। वो काफी टेक्निकल था। इस सीन में हमें होंठ, सिर और नाक के हर एंगल पर ध्यान देना था, जो थोड़ी देर बाद काफी बोरिंग हो गया।

दीपिका पादुकोण को करना चाहते हैं किस

इसके बाद इंटरव्यू के दौरान उनसे एक और सवाल पूछा गया कि वो ऑनस्क्रीन पर किसको किस करना चाहेंगे, जिसपर उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम लिया था। उन्होंने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह काफी पसंद आएगा। बता दें कि आलिया और सिद्धार्थ ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था।

बचपन के क्रश पर ऐसे आया आलिया का दिल

हालांकि, कुछ समय बात दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद आलिया काफी परेशान हो गई थीं। इस बीच फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान उनका दिल अपने बचपन के क्रश रणबीर कपूर पर आया। आज आलिया-रणबीर से शादी कर अपनी मैरिड लाइफ एंज्वाय कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस के इन दो दिग्गजों के बीच होगी टक्कर? रोहित शेट्टी के शो में भिड़ेंगे दोनों महारथी

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखा सिद्धार्थ का जलवा

वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपने जीवन में आगे बढ़ गए हैं। एक्टर ने कियारा आडवाणी से शादी रचाई है। दोनों को फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट पर प्यार हुआ था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आ रहे हैं।

First published on: Jan 31, 2024 10:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.