---विज्ञापन---

SRK Tweet: विवाद के बीच शाहरुख खान का ट्वीट वायरल, ‘पठान’ को बताया देशभक्ति फिल्म

SRK Tweet: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज से पहले दी देश के अलग-अलग जगहों पर विवाद देखने को मिल रहा है। वहीं अब शाहरुख खान ने खुद बढ़ते विवाद के बीच चुप्पी तोड़ी हैं और एक बड़ा बयान दिया है जिसकी चर्चा हर […]

SRK Tweet
SRK Tweet

SRK Tweet: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज से पहले दी देश के अलग-अलग जगहों पर विवाद देखने को मिल रहा है। वहीं अब शाहरुख खान ने खुद बढ़ते विवाद के बीच चुप्पी तोड़ी हैं और एक बड़ा बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल, शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छा रहा है।

shahrukh khan upcoming film pathan update know the trailer and song release detail - My India News

फिल्म को लेकर कही ये बात

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से ‘आस्क मी एनिथिंग’ (Ask Me Anything) सेशन में कई फैंस ने सवाल किए। इसमें एक फैन ने पूछा कि, क्या पठान देशभक्ति फिल्म है? इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि, ‘हां देशभक्ति फिल्म है, लेकिन एक अलग तरह की है।’ इससे साफ जाहिर हो गया कि, फिल्म में काफी कुछ नया है जो पहली बार स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। वहीं ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन एक यूजर ने शाहरुख से खास सवाल किया।

और पढ़िए –SRK Wishes John Abraham: शाहरुख खान ने ‘पठान’ से जॉन अब्राहम का लुक किया रिवील, कैप्शन से जीते दिल

किंग खान का मजेदार जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से ‘आस्क मी एनिथिंग’ (Ask Me Anything) सेशन में एक यूजर ने पूछा कि, शादी तय हो गई है 26 जनवरी को क्या करूं? इसके जवाब में शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हनीमून की छुट्टियों में फिल्म देख लेना’। इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का गाना ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) रिलीज हुआ है, जिसे लेकर काफी विवाद चल रहा है। इतना ही नहीं कई लोग फिल्म को ‘बॉयकॉट’ करने की मांग कर रहे हैं जिसे लेकर कई ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

और पढ़िएShah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान को हुआ इंफेक्शन, फैंस ने की जल्द ठीक होने की कामना

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का जबरस्दत एक्शन देखने को मिलेगा। इसी के साथ फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे। अब देखना है कि फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 18, 2022 10:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.