---विज्ञापन---

रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद भी इन चार फिल्मों से पीछे है ‘Jawan’, पठान का गदर अभी बाकी

Shah Rukh Khan Jawan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बरकरार है। एक्शन और रोमांच से भरपूर इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां जवान ने सिर्फ कुछ ही दिनों में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। इसके साथ […]

bahubali 2,gadar 2,Jawan,Jawan Box Office,KGF Chapter 2,Pathan,Shah Rukh Khan
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Jawan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बरकरार है। एक्शन और रोमांच से भरपूर इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां जवान ने सिर्फ कुछ ही दिनों में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। इसके साथ ही हर दिन फिल्म एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। मूवी ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म का टोटल कलेक्शन 410.88 करोड़ का हो गया है। अब वीकेंड के ये दो दिन फिल्म के लिए कैसे रहते हैं ये देखाना काफी दिलस्प होगा। वहीं शाहरुख खान की ‘जवान’ अभी भी इन फिल्मों से पीछे चल रही है।

‘जवान’ बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने चार दिनों में ही 200 करोड़ से ज्यादा का आंकाड़ा पर कर लिया था जिसके बाद फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई थी। वहीं मजेदार बात ये है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में कई फिल्मों को जबरदस्त मात दी।

यह भी पढ़ें : 16 साल बाद बनेगा ‘Jab We Met’ का दूसरा… , Shahid और Kareena फिर आएंगे नजर?

‘Jawan’ ने दी इन फिल्मों को मात

शाहरुख खान की ‘जवान’ (Jawan) ने अपनी रिलीज के हफ्ते के अंदर ही ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए। जी हां… जिनमें सलमान खान (Salman Khan) से लेकर आमिर खान (Aamir Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के नाम शामिल है। इस लिस्ट में ‘दंगल’ (387.38 करोड़), ‘संजू’ (342.53 करोड़), ‘पीके’ (340.8 करोड़), ‘टाइगर जिंदा है’ (339.16 करोड़), ‘बजरंगी भाईजान’ (320.34 करोड़) और ‘वॉर’ (317.91 करोड़) जैसी बड़ी फिल्मों के नाम शामिल है।

अभी भी इन फिल्मों से पीछे Jawan

भले ही SRK की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते के अंदर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया लेकिन फिर भी इन वर्ल्डवाइड कमाई वाली ब्लॉकबस्टर फिल्मों से बेहद पीछ चल रही है। इस लिस्ट में शाहरुख की इसी साल रिलीज हुई ‘पठान’ (Pathaan 543.05 करोड़) का नाम भी शामिल है। इसके अलावा लिस्ट में ‘गदर 2’ (517.28 करोड़), ‘बाहुबली 2’ (510.99 करोड़) और ‘KGF चैप्टर 2’ (434.70 करोड़) जैसी फिल्मों के नाम शामिल है।

First published on: Sep 16, 2023 02:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.