---विज्ञापन---

Shahrukh Khan की ‘जवान’ का ये एक्टर रह चुका है सेना का ‘रियल हीरो’, भाईजान की फिल्म में निभाया नेगेटिव किरदार

Jawan Shahrukh Khan Real Hero: तमिल फिल्म मेकर एटली (Atlee) द्वारा निर्देशित ‘जवान’ (Jawan) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म ने रिलीज से पहले और रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। मूवी में नजर आ रहे सभी कलाकारों ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर एक […]

Shahrukh Khan, Jawaan, Sangay Tsheltrim
Image Credit: Google

Jawan Shahrukh Khan Real Hero: तमिल फिल्म मेकर एटली (Atlee) द्वारा निर्देशित ‘जवान’ (Jawan) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म ने रिलीज से पहले और रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। मूवी में नजर आ रहे सभी कलाकारों ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर एक अमिट छाप छोड़ी है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अलावा नयनतारा (Nayanthara), विजय सेथुपति  (Vijay Sethupathi), सान्या मल्होत्रा के अलावा एक भूटानी एक्टर सांगे त्शेल्ट्रिम (Sangay Tsheltrim) भी दिखाई दिए हैं।

सांगे ने फिल्म में एक पुलिस अधिकारी का रोल निभाया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो असल जिंदगी में भी सेना के जवान रह चुके हैं। जी हां आपने सही पढ़ा, इस रील लाइफ ‘जवान’ ने रियल लाइफ में भी 2 दशक तक सेना में ‘जवान’ के पद पर काम किया है।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan की अच्छी आदतें क्या हैं? ‘जवान’ की ‘को-एक्ट्रेस’ ने एक-एक खोले कई राज

‘जवान’ के इस ‘जवान’ की पारी  (Jawan Shahrukh Khan Real Hero)

शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। फिल्म में हर किरदार के काम की जमकर तारीफ हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जवान में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे सांगे त्शेल्ट्रिम (Sangay Tsheltrim) असल जिंदगी में भी 2 दशक तक भूटान सेना देश की सेवा कर चुके हैं। सेना से रिजाइन करने कर फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग में करियर बनाया। पता हो कि सांगे को ‘मिस्टर भूटान’ का भी खिताब मिल चुका है।

सलमान खान की इस फिल्म में किया था नेगेटिव रोल

पहले भूटान सेना में काम किया, फिर बॉडी बिल्डिंग में करियर बनाया, और  ‘मिस्टर भूटान’ का भी खिताब पाया। बाद में बॉलीवुड का रुख कर सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में एक निगेटिव रोल किया था। एक इंटरव्यू में सांगे ने बताया था कि बॉलीवुड में आने के बारे में उन्होंने कुछ सोचा नहीं था, लेकिन किस्मत में लिखा था कि मैं बॉलीवुड में आ जाऊं तो आ गया।

सलमान खान सर ने मुझे ये ऑफर दिलवाया और मेरी एक्टिंग की जर्नी स्टार्ट हो गई। उन्होंने कहा कि ‘मैं कभी भी मैं एक्टर नहीं बनना चाहता था, लेकिन गलती से ही एक्टिंग में आया।’

‘जवान’  (Jawan Shahrukh Khan Real Hero)

बता दें कि शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। हर तरफ उसी का जलवा बिखरा हुआ है। फिल्म ने कमाई का रिकॉर्ड तोड़ते हुए वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी ली है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी नजर आने वाला है।

First published on: Sep 18, 2023 01:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.