---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill: जब खुद की ही फिल्म के प्रीमियर में नहीं मिला था इनवाइट, खूब रोई थी शहनाज गिल

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ को लेकर चर्चाओं में हैं। ये एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म है। भले ही शहनाज इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन उन्होंने बताया कि उनके लिए ये राह इतनी आसान नहीं थी। खुद शहनाज गिल कई बार अपने […]

shehnaaz gill

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ को लेकर चर्चाओं में हैं। ये एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म है। भले ही शहनाज इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन उन्होंने बताया कि उनके लिए ये राह इतनी आसान नहीं थी। खुद शहनाज गिल कई बार अपने स्ट्रगल के बारे में बता चुकी हैं।

एक बार शहनाज गिल ने बताया था कि पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था और एक बार तो उन्हें पूरी तरह बॉयकॉट कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें पूरी तरह से बॉयकॉट कर दिया तो वो काफी हर्ट हुईं थी। उन्होंने बताया कि एक बार पंजाबी फिल्म के निर्माताओं ने उन्हें प्रीमियर पर इनवाइट नहीं किया था।

नहीं मिला था इन्वाइट (Shehnaaz Gill)

दरअसल, सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान शहनाज़ ने कहा, “मैं फिल्म में सेकेंड लीड में थी और उन्होंने मुझे प्रीमियर के लिए इनवाइट नहीं किया। उन्होंने सभी को बुलाया, यहां तक कि प्रोडक्शन हाउस को भी। यह एक पंजाबी फिल्म थी। मैंने फिल्म देखी और जब मैं जा रही थी तो मैंने प्रीमियर के वीडियो और तस्वीरें देखीं मैं उस दिन बहुत रोई थी। उन्होंने मुझे फोन किया और फिर उन्होंने कैंसल कर दिया। मुझे नहीं पता था, उस वक्त मैं बहुत परेशान थी। पंजाबी इंडस्ट्री ने मुझे पूरी तरह से अलग कर दिया था।”

इस फिल्म से की एक्टिंग की शुरुआत

शहनाज ने एक्टिंग की शुरुआत पंजाबी फिल्म ‘सत श्री अकाल इंग्लैंड’ से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने ‘काला शाह काला’, ‘डाका’ और ‘होंसला रख’ पंजाबी फिल्में की। वहीं अब शहनाज गिल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। बता दें ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है।

इस फिल्म का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में सलमान, पूजा हेगड़े, शहनाज, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और वेंकटेश दग्गुबाती सहित कई कलाकार हैं।

First published on: Apr 18, 2023 04:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.