---विज्ञापन---

पापा का हुक स्टेप कर अबराम ने लूटी महफिल, देख छलके किंग खान के आंसू, इन स्टारकिड्स ने भी जमाया रंग

Shahrukh Khan Emotional Video: अबराम को अपना हुक स्टेप करता देख इमोशनल हुए पापा किंग खान का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Shah Rukh Khan son AbRam viral video
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Shahrukh Khan Emotional Video: सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान का छोटा बेटा अबराम हर तरह छाए हुए हैं। बीते दिन अपने स्कूल के एनुअल डे फंक्शन में किंग खान के लाडले ने अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस से हर किसी को इंप्रेस कर दिया। स्टारकिड ने ना सिर्फ एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी बल्कि अपने पापा के हुक स्टेप करके सबकी अटेंशन भी ग्रैब कर ली। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे फंक्शन के वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं और एक वीडियो में शाहरुख अपने बेटे को स्टेज पर देखकर इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं।

किंग खान हुए इमोशनल (Abram Khan School Performance)

दरअसल, शाहरुख खान के बेटे अबराम ने अपने स्कूल फंक्शन में अपने दोनों हाथों को फैलाकर ‘मैं हूं ना’ का हुक स्टेप किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अपने बेटे को स्टेज पर अपना हुक स्टेप करते देख ‘डंकी’ एक्टर बेहद इमोशनल दिख रहे हैं। उनके साइड में बैठी सुहाना और गौरी भी अबराम की परफॉर्मेंस को देखकर काफी खुश और इमोशनल दिखाई दे रही हैं। अबराम ऑरेंज और ब्लैक आउटफिट में काफी क्यूट लग रहे थें और स्टेज पर उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया।

यूजर्स के रिएक्शन (Shahrukh Khan Emotional Video)

यूजर्स के रिएक्शन (Shahrukh Khan Emotional Video)

शाहरुख खान के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘बाप-बाप होता है… देखो में सचमुख रो रहा है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘कितना सुंदर है, ये आदमी बहुत खास है, वो अपने बच्चों, अपने परिवार से प्यार करता है और जब वो अपने बेटे की परफॉर्मेंस देखता है तो उसरे फेस पर इमोशन देख सकते हैं।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘हे भगवान.. ये एक गौरवान्वित पिता के आंसू हैं।’ तो एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘वो रहे हैं…प्राउड फादर।’

यह भी पढ़ें:Aaradhya Bachchan के डिफरेंट लुक ने लूटी लाइमलाइट

ये स्टारकिड्स भी रहे मौजूद (Shahrukh Khan Emotional Video)

अबराम के डांस के अलावा इस इवेंट में सबसे ज्याद चर्चा आराध्या बच्चन की बेहतरीन परफॉर्मेंस और ऐश्वर्या राय और अभिषेक की हो रही है। बच्चन परिवार और खान परिवार के अलावा स्कूल फंक्शन में करण जौहर के दोनों बच्चों यश और रूही, शाहिद कपूर और मीरा की बेटी मीशा भी मराठी स्टाइल में साड़ी पहनी दिखीं। करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर भी अलग ही अंदाज में अपनी मां का हाथ थामे दिखें। रोहित शर्मा अपनी बेटी और ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी अपनी नातिनों के एनुअल डे फंक्शन देखने पहुंची थीं।

First published on: Dec 16, 2023 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.