---विज्ञापन---

Jawan Screening: जबरदस्त सक्सेस के बीच शाहरुख खान ने फ्री में दिखाई फिल्म, दिखाया बड़ा दिल

Jawan Screening: शाहरुख खान की जवान इस समय थिएटर में गदर मचाए हुए है। फिल्म ने अपने बजट से कई गुना ज्यादा कमाई कर डाली है। ऐसे में हर तरफ फिल्म के ही चर्चे हैं। इस बीच एक बार फिर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर आस्कएसआरके सेशन #ASKSRK रखा जिसमें फैंस ने उनसे एक […]

shah rukh khan jawan
shah rukh khan jawan

Jawan Screening: शाहरुख खान की जवान इस समय थिएटर में गदर मचाए हुए है। फिल्म ने अपने बजट से कई गुना ज्यादा कमाई कर डाली है। ऐसे में हर तरफ फिल्म के ही चर्चे हैं। इस बीच एक बार फिर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर आस्कएसआरके सेशन #ASKSRK रखा जिसमें फैंस ने उनसे एक से बढ़कर एक सवाल किए जिसके शाहरुख खान ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया।

मीर फाउंडेशन को दिखाई फिल्म (Jawan Screening)

दरअसल शाहरुख खान की फेमस मीर फाउंडेशन काफी फेमस है। शाहरुख खान के इस एनजीओ में सोशल वर्क के नाम पर बहुत सी जिंदगियों में सुधार लाया जा रहा है। जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स, अनाथ, सड़क पर रहने वाले बच्चे, झुग्गी-झोपड़ी के बच्चे, विकलांग व्यक्ति की देखभाल की जाती है। उनकी ये संस्था पूरे देश में फेमस हैं। अब आस्क में सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे इसी को लेकर सवाल कर दिया जिसका शाहरुख खान ने अपने अंदाज में जवाब दिया।

#ASKSRK सेशन में दिया जवाब

जब उनसे पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि “मुझे लगता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और जितना संभव हो सके उतने लोगों को खुशहाल जीवन जीने में मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि इस बारे में बात करने की कोई ज़रूरत नहीं है लेकिन बहुत एक्साइटेड होकर मैंने उन्हें यह दिखाने के लिए कहा है। आगे एसआरके ने लिखा- फिल्म #जवान इस सप्ताह सभी NGOs के लिए।”

मल्टी स्टारर है फिल्म

बात करें जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की फिल्म ने रिलीज के 17वें दिन 543.5 करोड़ का बिजनेस कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मल्टी स्टारर फिल्म बॉलीवुड से लेकर साउथ तक चर्चा बटोरने में लगी हुई है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर समेत तमाम स्टार्स नजर आए हैं।

First published on: Sep 23, 2023 10:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.