---विज्ञापन---

OTT पर आने जा रहा है शाहरुख खान की जवान का नया वर्जन, एटली ने कहा-देने वाला हूं सरप्राइज

Shah Rukh Khan Jawan On OTT: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म जवान रिलीज के 10 दिन बाद भी बड़े पर्दे पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करने में लगी हुई है। फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ऐसे में फिल्म के मेकर्स काफी खुश हैं और इसी को […]

Jawan In Oscar
Image Credit: Google

Shah Rukh Khan Jawan On OTT: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म जवान रिलीज के 10 दिन बाद भी बड़े पर्दे पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करने में लगी हुई है। फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ऐसे में फिल्म के मेकर्स काफी खुश हैं और इसी को देखते हुए फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज करने का ऐलान कर दिया गया है।

ओटीटी पर जवान (Shah Rukh Khan Jawan On OTT)

जी हां आपने सही सुना किंग खान सिल्वर स्क्रीन के बाद जल्द ही ओटीटी पर नजर आएंगे। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर एटली ने किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई बाते शेयर कीं। इस दौरान ही डायरेक्टर ने कहा कि वे जल्द ही इसे ओटीटी फैंस के लिए लेकर आने वाले हैं।

फैंस के लिए गुड न्यूज

इसका साथ ही उन्होंने फैंस को एक और गुड न्यूज दी जिसमें उन्होंने बताया कि ओटीटी पर फिल्म की ड्यूरेशन सिनेमा हॉल में दिखाई गई ड्यूरेशन से ज्यादा होगी। मतलब किंग खान के फैंस को एक साथ दो-दो गुड न्यूज मिली हैं। दरअसल सिनमाघरों में जो फिल्म रिलीज हुई उस पर सेंसर बोर्ड ने अपनी कैंची चलाई थी जिसकी वजह से फिल्म की ड्यूरेशन कम हो गई थी अब जबकि फिल्म ओटीटी पर आने वाली है तो इसका पूरा वर्जन रिलीज किया जाएगा।

कमा डाले इतने करोड़

इस बारे में बात करते हुए एटली ने कहा-ओटीटी के लिए हम एक अलग वर्जन लेकर आने वाले हैं जिसकी तैयारियों के चक्कर में मैं छुट्टी पर भी नहीं गया। अब देखते हैं कि मैं सरप्राइज दे पाता हूं या नहीं। अब जिस पल से एटली का ये बयान आया है फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। बता दें कि फिल्म ने जहां घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ऊपर का कारोबार किया तो वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 800 करोड़ कमा डाले हैं।

First published on: Sep 18, 2023 08:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.