Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

‘जवान’ स्टारर Shah Rukh Khan का वीडियो वायरल, सांप से खेलते नजर आए पठान

Shah Rukh Khan Holds A Snake : अंबानी परिवाररते की पार्टी में शाहरुख खान का सांपों के साथ मस्ती करते वीडियो वायरल हो रहा है।

Shah Rukh Khan Attends Isha Ambani Twins Birthday Party
pic credit : google

Shah Rukh Khan Holds A Snake: अंबानी परिवार में जब भी कोई फंक्शन होता है तो पूरा बॉलीवुड वहां शिरकत करने पहुंच जाता है। बीते दिनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) के जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया के बर्थडे सेलिब्रेशन किया गया। ऐसें में दोनों बच्चो के बर्थडे पार्टी में फिल्मी सितारों और क्रिकेटर्स भी अपनी फैमिली के साथ पहुंचे। इस पार्टी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें किंग खान के हाथ में अनंत अंबानी अचानक से सांप रख देते हैं। वीडियो में किंग खान के रिएक्शन पर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Miss Universe 2023 की विनर निकारागुआ की Sheynnis Palacios?

शाहरुख संग अनंत -राधिका की मस्ती (Shah Rukh Khan Holds A Snake)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक फैन पेज से इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि शाहरुख और अनंत आपस में बात कर रहे होते हैं कि तभी अनंत अचानक से किंग खान के हाथ में सांप रख देते हैं जिससे एक पल के लिए तो शाहरुख भी घबरा जाते हैं और हैरान होकर सांप को अपने हाथ में पकड़ लेते हैं। तभी राधिका उनके पास आती है और शाहरुख (Shah Rukh Khan)उनसे कुछ बोलते हैं,जिसे सुनकर अनंत और राधिका दोनों ही हंसने लग जाते हैं। तभी एक आदमी एक्टर के गले भी सांप लटका देता है।

सांपों संग ‘पठान’ की मस्ती(Shah Rukh Khan Holds A Snake)

इस दौरान लंबे बाल, ब्लैक सूट और शेड्स में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनके साइड में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी खड़ी हैं। हालांकि एक हाथ में सांप और गले भी सांप के लटके होने के बाद भी शाहरुख के फेस पर हमेशा रहने वाली स्माइल देखने को मिल रही है। वो बिना किसी डर के सांप को बड़े प्यार से अपने हाथों में पकड़कर खड़े हैं और उनकी इसी अदा पर उनके फैंस कायल हो गए हैं और उनका वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

यूजर्स कर रहे मजेदार कॉमेंट (Shah Rukh Khan Holds A Snake)

‘जवान’ एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो पर उनके फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं और कुछ फैंस तो मजेदार कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘उफ्फ!! किंग लॉग हेयरस्टाइल।’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘शेर हैं एस्टिन के सांप से क्या डरें।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘शाहरुख से पंगा अरे मोट्टू ये क्या कर रहा है पागल हो गया है।’ एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘लकी साँप।’

First published on: Nov 19, 2023 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.