---विज्ञापन---

इस लड़की पर छाया ‘जवान’ का खुमार, मेट्रो में सबके सामने कर डाला हुबहू शाहरुख वाला डांस

Jawan Fan In Metro: अक्सर देखा गया है कि फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की दीवानगी में क्या कुछ नहीं कर डालते। ऐसा ही कुछ इन दिनों शाहरुख खान के साथ हो रहा है। इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान का खुमार फैंस पर किस कदर छाया है ये बताने की जरूरत नहीं। जब भी उनकी कोई […]

JAWAN FAN IN METRO
JAWAN FAN IN METRO

Jawan Fan In Metro: अक्सर देखा गया है कि फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की दीवानगी में क्या कुछ नहीं कर डालते। ऐसा ही कुछ इन दिनों शाहरुख खान के साथ हो रहा है। इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान का खुमार फैंस पर किस कदर छाया है ये बताने की जरूरत नहीं। जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो फैंस उनके खुमार में जबरा फैन तक बन जाते हैं और खासकर तब जब उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘जवान’ रिलीज हुई है।

जवान फैन का डांस (Jawan Fan In Metro)

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो तहलका मचा ही रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर भी लोगों के अंदर इसका कम खुमार नहीं छाया है। इस कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से फैल रहा है जिसमें एक लड़की मेट्रो में शाहरुख खान की जवान का एक हुक स्टेप कर रही है। बता दें कि पिछले कुछ घंटों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की मेट्रो में है और उसने शाहरुख खान की जवान के एक सीन का ही हुबहू कॉस्ट्यूम पहना हुआ है।

मेट्रो में किया परफॉर्म

यही नहीं उसका लुक बिल्कुल वैसा है जैसा कि शाहरुख खान का मेट्रो वाले एक सीन में था। यही नहीं उसने शाहरुख की तरह ही ‘बेकरार करके हमें यूं न जाइए’ गाने पर बिल्कुल शाहरुख खान वाले स्टेप किए हैं। मेट्रो में उसके आस-पास काफी लोग मौजूद हैं बावजूद इसके लड़की ने बिल्कुल बेफिक्र होकर डांस परफॉर्म किया है। उसके आस-पास मौजूद सभी लोग उसको देख रहे हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट

बता दें कि वीडियो में नजर आने वाली लड़की का नाम सहेली रुद्र है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सहेली ने लिखा-लेडी जवान। अब जिस पल से सहेली ने ये वीडियो पोस्ट किया है लोग इसे खूब शेयर करने के साथ-साथ पसंद भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘आपका कॉन्फिडेंस लेवल बहुत हाई है मानना पड़ेगा” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आपको हमारी कसम फिर से नाचिए।

First published on: Sep 19, 2023 02:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.