---विज्ञापन---

Jawan Box Office Collection Day 17: पिछले दिन से दोगुनी कमाई कर सबको हैरान कर गई शाहरुख खान की ‘जवान’

Jawan Box Office Collection Day 17: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख इस बार सिल्वर स्क्रीन पर फैंस के लिए जवान लेकर आए हैं। एक्शन, रोमांस, ड्रामा, थ्रिल और नफरत से भरी इस फिल्म का टशन रिलीज के 17वें दिन बाद भी कायम है। फिल्म पहले ही बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है […]

Jawan Box Office Collection Day 17, Shahrukh Khan, Nayanthara, vijay sethupathi, Jawan
Image Credit: Google

Jawan Box Office Collection Day 17: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख इस बार सिल्वर स्क्रीन पर फैंस के लिए जवान लेकर आए हैं। एक्शन, रोमांस, ड्रामा, थ्रिल और नफरत से भरी इस फिल्म का टशन रिलीज के 17वें दिन बाद भी कायम है। फिल्म पहले ही बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और लगता है जिस रफ्तार से ये आगे बढ़ रही है, कुछ ही वक्त में 1000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

जवान का जबरदस्त क्रेज (Jawan Box Office Collection Day 17)

साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली कुमार जब भी कोई फिल्म लाते हैं तो वह सुपरहिट ही साबित होती है। ऐसे में जब उन्होंने इस बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर फिल्म बनाई तो फिल्म को कमाल तो करना ही था। जब दो अलग-अलग इंडस्ट्री के दो स्टार एक साथ मिलें तो कुछ रिकॉर्ड ब्रेकिंग न हो ऐसा तो हो नहीं सकता था। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस के अबतक के कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक, हर तरफ बस जवान के ही चर्चे थे।

जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 17)

 

इंडस्ट्री के न जाने कितने स्टार्स फिल्म और फिल्म के स्टार शाहरुख खान के मुरीद हो गए और सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांध डालें। इसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का आकंड़ा पार कर चुकी है। ऐसे में आइए डालते हैं जवान के 17वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार जवान ने 17वें (Jawan Box Office Collection Day 17) दिन फिल्म ने 13 करोड़ की कमाई की है। अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 560 करोड़ हो गया है।

छा गए ये स्टार्स

एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी दिखाई दिया है।

First published on: Sep 24, 2023 07:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.