Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन संग सारा अली खान ने कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप, करण के शो में कही ये बात

- Advertisement -

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं थी। दो साल पहले ये कपल एक दूसरे को डेट कर रहा है। हालांकि दोनों का ये रिश्ता कुछ वक्त बाद ही टूट गया। वहीं अब खुद सारा अली खान ने इस बात की पुष्‍ट‍ि की है। साल 2020 में फिल्‍म ‘लव आज कल’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे।

ये बात सारा अली खान ने फेमस शो ‘कॉफी विद करण 7’ में कही है। शो में सारा अली खान अपनी दोस्‍त जान्‍हवी कपूर के साथ पहुंची थीं। इस दौरान दोनों में अपने रिलेशनश‍िप्‍स और सेक्‍स लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। इस शो के दौरान एक मौका वो भी आया जब करण जौहर ने बातों-बातों में बिना कार्तिक आर्यन का नाम लिए सारा की लव लाइफ का जिक्र किया और एक्‍ट्रेस ने भी उस पर हामी भरी।

एपिसोड में सारा अली खान से कहा, ‘पिछली बार जब आप काउच पर आई थीं, तब आपने एक ऐलान किया था कि आप कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और यह हुआ भी।’ इस पर सारा ने हामी भरी और कहा- हां। कुल मिलाकार अब यह कंफर्म हो गया है कि भले ही कुछ समय के लिए, लेकिन सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक-दूसरे को डेट जरूर किया है।

गौरतलब है कि सारा अली खान और फिल्ममेकर करण जौहर एक- दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस इस सीजन शो में शिरकत करने वाले मेहमानों की लिस्ट में भी शामिल हैं। शो में सारा कार्तिक का मजाक उड़ाते और ताना मारती नजर आ रही हैं। साथ ही सारा यह भी कहती है कि वह सभी के एक्स हैं।

- Advertisement -

Latest Posts