---विज्ञापन---

मुंबई के पॉश इलाके में Sara-Kartik ने खरीदी प्रॉपर्टी, क्या फिर रिश्ते में आने वाला है रूमर्ड EX कपल?

Sara Ali khan and Kartik Aryan become neighbors: सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा अली खान का नाम अक्सर ही उनके को-एक्टर रहे कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जाता है। कार्तिक और सारा दोनों ही अपने रिश्ते […]

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan
pic credit: Google

Sara Ali khan and Kartik Aryan become neighbors: सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा अली खान का नाम अक्सर ही उनके को-एक्टर रहे कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जाता है। कार्तिक और सारा दोनों ही अपने रिश्ते की वजह से चर्चा में आ जाता हैं। बीते दिनों दोनो को गदर 2 की सक्सेस पार्टी में दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, अब दोनों के पड़ोसी बनने की खबरें सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 की सक्सेस के बाद भी फूट-फूटकर रो पड़े सनी देओल, बोले – ‘मैं इसके लायक नहीं’

पड़ोसी बने सारा-कार्तिक

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने डायरेक्टर इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म लव आजकल के सीक्वल में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग दौरान ही कार्तिक और सारा के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। लव आजकल 2 बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं, फिल्म की रिलीज के बाद सारा और कार्तिक का ब्रेकअप भी हो गया था। मगर पिछले कुछ समय दोनों की नजदीकियों की खबरें एक बार फिर लाइमलाइट में बनी हुई है।
दरअसल, दोनों ने ही मुंबई के एक पॉश इलाके में अपने ऑफिस के लिए प्रॉपर्टी खरीदी है।

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान ने इतने में खरीदी प्रॉपर्टी

सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ मिलकर ऐश्वर्या प्रॉपर्टी एंड ईस्टेट से एक प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसकी कीमत 9 करोड़ रुपए है। 2,099 स्क्वायर फीट में फैली हुई ये प्रॉपर्टी सिग्नेचर बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर है जिसके लिए एक्ट्रेस ने 41.01 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। वहीं, कार्तिक आर्यन ने वीर सावरकर प्रोजेक्ट के तहत सिग्नेचर बिल्डिंग में एक प्रॉपर्टी ली है। कार्तिक ने ये प्रॉपर्टी 10.09 करोड़ रुपए में खरीदी है, जो 2,099 स्क्वायर ​फीट में फैली हुई है।

कार्तिक ने कब कराया रजिस्ट्रेशन

कार्तिक आर्यन ने इस प्रॉपर्टी के लिए 4 सितंबर 2023 को रजिस्ट्रेशन करवाया है और इसके लिए उन्होंने 47.55 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। गौैर करने वाली बात ये है कि सारा अली खान और कार्तिक के अलावा अमिताभ बच्चन, अजय देवगन से लेकर काजोल तक ने इसी बिल्डिंग में अपने ऑफिस के लिए प्रॉपर्टी ली है। अमिताभ बच्चन ने इसी साल 1 जुलाई को बिल्डिंग की 21वीं मंजिल पर 4 यूनिट्स खरीदीं और स्टांप ड्यूटी के रूप में 43.10 रुपये का भुगतान किया है।

First published on: Sep 08, 2023 02:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.