--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sanjay Dutt Workout: संजय दत्त ने शेयर की वर्कआउट फोटो, बेटी त्रिशाला दत्त ने कह दी ये बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों फिल्म केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। एक्टर ने अपने किरदार अधीरा लुक (Adheera) के लिए बहुत मेहनत की है। हालही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें संजय दत्त के अधीरा लुक ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया। इस लुक को देखने के बाद फैंस में संजय दत्त का खलनायक वाला लुक याद आ गया जो कि अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त को तैयार होने में एक घंटे लगते थे तब जाकर उनका अधीरा लुक कैमरे के सामने आता था। मेकर्स का मानना था कि, अधीरा का किरदार पर्दे पर इस तरह का नजर आए जिसे पहले किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया हो।

https://www.instagram.com/p/CbzCu_hP4ps/

वहीं अब एक्टर के वर्कआउट की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। दरअसल, इस फोटो को एक्टर ने अपने इंस्चाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। संजय दत्त इस फोटो में काले कपड़े पहने हुए नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘अपनी शक्ति का उपयोग करें। अपनी उम्मीदों से ज्यादा क्योंकि उम्र सिर्फ एक नंबर है। इसी के साथ एक्टर ने हैशटैग #duttstheway लिखा। संजू बाबा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और इस लिस्ट में अब संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने भी कमेंट किया।  त्रिशाला दत्त ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘आप कमाल के लग रहे हैं पापा ड्यूक. लव यू’। इसी के साथ त्रिशाला ने प्यार और किस वाली इमोजी भी बनाई।

https://www.instagram.com/p/Cbb0WVyPzhT/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fe0e2209-aa35-43fe-8956-304f48269c24

त्रिशाला के इस कमेंट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और त्रिशाला के पोस्ट पर भी जमकर कमेंट कर रहे है। इस फोटो को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “ग्रेट सर, खलनायक.” एक अन्य ने लिख, “@duttsanjay Aye Hayee … बाबा आप कमाल हो ।  बोले तो एक दम झकास,” साथ ही रेड दिल की इमोजी भी शेयर की है।कु छ दिन पहले संजय दत्त ने अपने वर्कआउट से एक और फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, ” अपने जिम आकर खुश हूं,  कभी हार मत मानो.” त्रिशाला दत्त ने कमेंट किया था, “आप बहुत अच्छे लग रहे हैं पापा। आई लव यू टू मून एंड बैक”।

https://www.instagram.com/p/BMxIWfZjro1/

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त अगली बार केजीएफ: पार्ट 2 में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ यश और रवीना टंडन भी दिखाई देंगे। ये फिल्म कई भाषाओं में 4 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इसमें संजय निगेटिव रोल में हैं। इसके बाद, संजय दत्त  फिल्म शमशेरा नजर आएंगे। इसके साथ ही वो पृथ्वीराज में दिखेंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss