---विज्ञापन---

जब ‘खलनायक’ के प्यार में इस कदर डुब गई थीं मााधुरी दीक्षित, डर के मारे सुभाष घई ने चली ये चाल

Sanjay Dutt Madhuri Dixit Love Story: बॉलीवुड में वैसे तो कई जोड़ियां मशहूर हैं। जी हां इस लिस्ट में एक फेमस जोड़ी भी शामिल है और वो है संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आई और खूब पसंद भी की गई। एक समय ऐसा […]

Sanjay Dutt Madhuri Dixit Love Story
Image Credit : Google

Sanjay Dutt Madhuri Dixit Love Story: बॉलीवुड में वैसे तो कई जोड़ियां मशहूर हैं। जी हां इस लिस्ट में एक फेमस जोड़ी भी शामिल है और वो है संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आई और खूब पसंद भी की गई। एक समय ऐसा भी था जब बी टाउन में ये बज था कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में डूब चुके हैं और कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं जिसकों देखते हुए एक डायरेक्टर ने एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाया।

मोहब्बत से डर गए थे डायरेक्टर (Sanjay Dutt Madhuri Dixit Love Story)

यह भी पढ़ें : Jawan की तरह ही हिट है Atlee की Love Story, सिर्फ एक मजाक ने बना दी जोड़ी

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित फिल्म थानेदार से ही एक दूसरे के करीब आ चुके थे। दोनों की जोड़ी रील लाइफ में तो जबरदस्त थी। ऐसा माना जाता था कि दोनों रियाल लाइफ में भी शानदार लगेंगे। वैसे माधुरी दीक्षित अपने काम को लेकर अच्छी खासी प्रोफेशनल थीं इसके बावजूद एक्ट्रेस के एक डायरेक्टर को उनकी मोहब्बत से डर लगने लगा था और उन्होंने एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करवा लिया था।

सुभाष घई को सता रहा था शादी का डर (Sanjay Dutt Madhuri Dixit Love Story)

माधुरी और संजय दत्त की फिल्म ‘खलनायक’ तो सभी को याद होगी। इस फिल्म में टाइटल रोल में हैं संजय दत्त।
इस फिल्म में वैसे पेयर तो जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित है लेकिन रियाल लाइफ में उनका लिंकअप संजय दत्त से था। ये खबरें तेजी से फैल रही थीं और हर बार खबरों के साथ फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई का डर बढ़ता जा रहा था। सुभाष घई को डर था कि फिल्म की शूटिंग के दरम्यान ही माधुरी दीक्षित और संजय दत्त कहीं शादी न कर लें। साथ ही उन्हें ये डर सता रहा था कि ऐसा हुआ तो उसका असर फिल्म की कहानी पर पड़ेगा, जिसका खामियाजा भी फिल्म को ही भुगतना होगा। क्योंकि फिल्म में दोनों एक दूसरे के अपोजिट न होकर एक दूसरे के दुश्मन थे।

इस कॉन्ट्रैक्ट पर कराए थे साइन (Sanjay Dutt Madhuri Dixit Love Story)

इस डर से बचने के लिए डायरेक्टर ने एक आईडिया निकाला। उन्होंने एक कॉन्ट्रैक्ट बनाया और इस कॉन्ट्रैक्ट को संजय दत्त और माधुरी दीक्षित दोनों से साइन करवा लिया। इस कॉन्ट्रेक्ट में लिखा था कि जब तक फिल्म बनकर तैयार नहीं हो जाती और रिलीज नहीं हो जाती तब तक वो दोनों आपस में शादी नहीं करेंगे। सुभाष घई नहीं चाहते थे कि लोगों का ध्यान किसी भी तरह से फिल्म से हट कर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर चला जाए।

First published on: Nov 09, 2023 11:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.