Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

‘भारत’ में सलमान के साथ दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस दिन से शुरू करेंगी शूटिंग !

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त फिल्म रेस 3 का प्रमोशन कर रहे है । इस फिल्म के बाद सलमान फिल्म भारत में नजर आएंगे ।  सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा । अली अब्बास जफर के डायरेक्शन वाली फिल्म भारत में प्रियंका औऱ सलमान की जोड़ी बनेगी । […]

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त फिल्म रेस 3 का प्रमोशन कर रहे है । इस फिल्म के बाद सलमान फिल्म भारत में नजर आएंगे ।  सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा । अली अब्बास जफर के डायरेक्शन वाली फिल्म भारत में प्रियंका औऱ सलमान की जोड़ी बनेगी । करीब 10 साल बाद सलमान-प्रियंका साथ काम करेंगे । इसके अलावा पिछले दिनों ही कफंर्म हुआ है कि फिल्म में दिशा पटानी और तब्बू भी नजर आएंगी । इस फिल्म से पिगी चोप्स बॉलीवुड में दोबारा वापसी कर रही है । प्रियंका चोपड़ा आज कल अपने unicef कैंपेन में बिज़ी चल रही हैं ।

 इसके बाद वो जल्द ही भारत की शूटिंग भी करेंगी । जी हां, हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर कब से पिगी चोप्स भारत की शूटिंग शुरू करेंगी । प्रियंका जुलाई मे फिल्म भारत की शूटिंग करेंगी । इस फिल्म के लिए पिगी चोप्स को खास ट्रेनिंग लेनी है । साथ ही वो इसके लिए मेहनत भी कर रही है । यूनिसेफ इवेंट के बाद प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को जून एंड तक कम्पलीट कर लेगी । 

उसके बाद अली अब्बास ज़फर की नेक्स्ट फिल्म भारत पर जुलाई मे काम शुरु करेगी । वहीं सोर्सिज़ का कहना है कि सलमान भारत की शूटिंग पंजाब में जून में ही कर शुरु देगे और जुलाई मे प्रियंका सलमान को जॉइन करेंगी । खैर अब ऐसे में इतने वक्त बाद प्रियंका बॉलीवुड में वापसी कर रही है इसलिए वो काफी एक्साइटेड भी है । 

सलमान की ये फिल्म एक बड़ा प्रोजेक्ट है। फिल्म में सलमान 20 से 70 साल तक की उम्र के व्य़क्ति का रोल करेंगे ।  इसमें भारत के 70 सालों का इतिहास होगा । भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है। इसके लिए पाकिस्तान सीमा पर भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

First published on: May 25, 2018 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.