---विज्ञापन---

Bholaa: अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ में नहीं नजर आएंगे Salman Khan, मेकर्स ने अफवाहों का किया खंडन

Bholaa: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का टीजर रिलीज चुकी है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही खबर सामने आ रही थी कि ‘भोला’ के सीक्वल के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को अप्रोच किया है। हालांकि, इन खबरों पर फिल्म के मेकर्स का आधिकारिक बयान […]

Bholaa
Bholaa

Bholaa: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का टीजर रिलीज चुकी है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही खबर सामने आ रही थी कि ‘भोला’ के सीक्वल के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को अप्रोच किया है। हालांकि, इन खबरों पर फिल्म के मेकर्स का आधिकारिक बयान सामने आया है।

मेकर्स ने अफवाहों का किया खंडन

फिल्म के मेकर्स ने अफवाहों का खंडन करते हुए बताया कि भोला के सीक्वल के लिए अजय देवगन ने सलमान खान से कोई संपर्क नहीं किया है। मेकर्स ने अपने आधिकारिक बयान जारी कर कहा, मीडिया में खबरें हैं कि अजय देवगन ने भोला के सीक्वल के लिए सलमान खान से अप्रोच किया। सलमान खान और अजय देवगन एक-दूसरे के साथ काफी मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, भोला के सीक्वल के लिए अजय ने उनसे संपर्क नहीं किया है। फिलहाल, अजय देवगन अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘भोला’ के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं।

कमाल का है टीजर

आज यानी मंगलवार को भोला का टीजर रिलीज किया गया है। अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इसके टीजर को शेयर किया है। भोला के टीजर की शुरुआत सरस्वती नाम के एक अनाथालय से होती है, जहां एक केयरटेकर एक छोटी बच्ची ज्योति को खोजती है और फिर बताती हैं कि उससे कोई मिलने आने वाला है, जिसे सुन वो कंफ्यूज हो जाती है कि आखिर उससे कौन मिलने आने वाला है क्योंकि उसका तो कोई है ही नहीं।

इसके बाद टीजर में अजय देवगन की धमाकेदार एंट्री होती है, जो एक कैदी हैं और जेल से उनकी रिहाई होने वाली है। जेल में बंद यह कैदी धार्मिक है और श्रीमद भगवद गीता पढ़ता है। जेल में बंद इस कैदी को देख हर किसी की रूह कांप जाती है। किसी को नहीं पता यह कौन है, कहां से आया है और जेल में क्यों बंद। भोला का टीजर सस्पेंस से भरपूर है और अजय देवगन एक डार्क कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं।

साउथ फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है ‘भोला’

आपको बता दें कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कैथी’ का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। हाल ही में फिल्म के सीक्वल की भी घोषणा की गई है, जिसमें साउथ सेंसेशन कमल हासन नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी ‘भोला’

‘भोला’ की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म अगले साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि ‘भोला’ अजय देवगन के निर्देशन में बनी चौथी फिल्म हैं। इससे पहले उन्होंने ‘रनवे-34’ ‘यू मी और हम’, शिवाय जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

First published on: Nov 22, 2022 07:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.