---विज्ञापन---

Salman Khan की भांजी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, सामने आया फिल्म का टीजर

Salman Khan Niece Alizeh Agnihotri Farrey Teaser Out: काफी दिनों से ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) जल्द एक्टर की फिल्म ‘फर्रे’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, आज सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपने अकाउंट […]

Salman Khan Niece Alizeh Agnihotri Debut Film
Image Credit : Google

Salman Khan Niece Alizeh Agnihotri Farrey Teaser Out: काफी दिनों से ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) जल्द एक्टर की फिल्म ‘फर्रे’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, आज सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपने अकाउंट पर ऐसे ही एक पोस्ट शेयर किया था और कहा था कि ‘सुबह सुबह एक नया ‘F’ शब्द सीखा। चार बजे बताऊंगा।’

Farrey शब्द की खुली पोल (Alizeh Agnihotri Farrey Teaser Out)

जिसके बाद फैंस भी जानने के लिए बेकरार थे कि आखिर सलमान ऐसा क्यों कह रहे हैं। तो आपको बता दे कि ‘F’ शब्द का मतलब और ये Farrey क्या है। दरअसल, ये एक अपकमिंग बॉलीवुड मूवी है जिससे सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। जी हां, कई दिनों से अलीजेह अग्निहोत्री के बॉलीवुड डेब्यू की खबरे सामने आ रही थीं। वहीं, अब उनकी फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने जीजू राघव चड्ढा का ऐसे किया फैमिली में स्वागत, लोगों को आई हंसी

शेयर किया फिल्म का टीजर (Alizeh Agnihotri Farrey Teaser Out)

सलमान खान ने अपने अकाउंट से अपनी भांजी की अपकमिंग फिल्म का टीजर जारी किया है। दरअसल, ये फिल्म SKF बैनर के तले बनाई गई है। ऐसे में खुद सलमान इस फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। बता दें, सामने आए 47 सेकंड के इस टीजर में स्टूडेंट्स लाइफ को दिखाया गया है। जहां काफी टेंशन का माहौल देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को Jamtara के डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है। साथ ही ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

फैंस को हैं उम्मीदें (Alizeh Agnihotri Farrey Teaser Out)

ऐसे में फैंस इस थ्रिलर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अलीजेह को स्टूडेंस के रोल में देखने के लिए सभी लोग काफी एक्साइटेड हैं। रील लाइफ में एग्जाम देते-देते उनका रियल लाइफ में भी रिजल्ट आ जाएगा। दरअसल, सलमान खान की भांजी होने की वजह से फैंस को अलीजेह से काफी उम्मीदें हैं।

First published on: Sep 25, 2023 07:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.