---विज्ञापन---

रविवार को धमाल मचाने आ रही ‘टाइगर 3’, दिवाली नहीं ये है बड़ी रणनीति, होगी धनवर्षा !

Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3)को दिवाली (Diwali 2023) वाले दिन यानी रविवार को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से फैंस की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि मूवी शुक्रवार यानी धनतेरस पर रिलीज […]

Tiger 3, salman khan katrina kaif, release date

Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3)को दिवाली (Diwali 2023) वाले दिन यानी रविवार को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से फैंस की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि मूवी शुक्रवार यानी धनतेरस पर रिलीज होनी चाहिए थी, लेकिन मेकर्स ने रिलीज के लिए रविवार का दिन चुना है। इसके पीछे की एक बड़ी वजह बताई गई है। आप भी जानना चाहते हैं तो जल्दी से पढ़ लें पूरा आर्टिकल।

यह भी पढ़ें: ओह.. अनुष्का पहले से ही प्रेग्नेंट… फैंस ने कंफर्म की प्रेगनेंसी, दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप!

फिल्म की रिलीज के पीछे की सच्चाई  (Tiger 3)

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दिवाली वाले दिन यानी रविवार को फिल्म के रिलीज के पीछे वजह दिवाली नहीं बल्कि कुछ और प्लानिंग है। जी हां आपने सही पढ़ा। इस बात का खुलासा खुद YRF डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट रोहन मल्होत्रा ​​ने किया है। उन्होंने कहा, ‘जब भी हम यशराज फिल्म में कोई निर्णय लेते हैं, तो हम हमेशा सोचते हैं कि ‘इससे ​​फिल्म के कुल बिजनेस पर क्या प्रभाव पड़ेगा?’ इस साल शुरू हुआ तो ‘पठान’ रिलीज हुई और ‘पठान’ के वक्त हमने फैसला लिया कि हम 26 जनवरी की बजाय 25 जनवरी को पिक्चर रिलीज करेंगे।’

लक्ष्मी पूजा पर होगी धनवर्षा?  (Tiger 3)

पिछले 11 सालों में किसी भी निर्माता ने लक्ष्मी पूजा के दिन फिल्म रिलीज नहीं की है। ऐसे में हमें लगता है कि सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म देखकर दिवाली मनाना चाहेंगे, क्योंकी इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। अब देखना होगा कि मेकर्स का ये प्लान कितना सफल होता है।

लंबे वीकेंड का मिलेगा लाभ

कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने से उसके बिजनेस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। दरअसल दिवाली की वजह से लंबे वीकेंड का असर फिल्म की कमाई पर साफ नजर आएगा। पता हो कि, 13 नवम्बर को अमावस्या है इसलिए गावर्धन पूजा 14 नवम्बर को होगी। इसके साथ ही भाई दूज भी एक दिन आगे खिसक गया है, अब वो 15 नवम्बर को मनाया जाएगा। ऐसे में फेस्टिवल सेलिब्रेशन भी लंबा हो गया है, जिसका फिल्म को लाभ मिल सकता है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कैप्शन  (Tiger 3)

‘टाइगर 3’ के मेकर्स ने सोमवार को फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। जिसकी एक झलक सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “टाइगर से दुश्मनी सबको भारी पड़ती है।

इस बार यह व्यक्तिगत है! अभी #टाइगर3ट्रेलर देखें। #टाइगर3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। हिंदी, तमिल और में रिलीज हो रही है।” तेलुगु।”

First published on: Nov 10, 2023 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.