Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan ने The Bull को दिखाई हरी झंडी, इंडियन आर्मी के नए मिशन पर जाएंगे भाईजान

SALMAN KHAN CONFIRM THE BULL: टाइगर 3 के बाद सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म को लेकर जानकारी दी है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे।

SALMAN KHAN CONFIRM THE BULL
image credit: instagram

SALMAN KHAN CONFIRM THE BULL: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (SALMAN KHAN) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आए थे। वहीं, अब भाईजान ने 25 साल बाद करण जौहर की फिल्म का हिस्सा बनने का ऐलान कर अपने चाहने वालों की खुशी दोगुनी कर दी है। सलमान ने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बड़ा ऐलान किया है,जिससे उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में K-Pop सिंगर की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम सुनते खुशी से झूम उठेंगी फीमेल फैंस!

अगली फिल्म होगी ‘द बुल’ (SALMAN KHAN CONFIRM THE BULL)

हाल ही में खबर सामने आई थी कि सलमान खान स्टारर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म का नाम ‘द बुल’ होगा। वहीं, अब इस खबर पर भाईजान ने मुहर लगा दी है और साथ ही अपने अगले सभी प्रोजेक्ट्स की डिटेल्स भी शेयर की है। हाल ही में Zoom से बातचीत के दौरान सलमान खान(SALMAN KHAN) ने कहा कि ‘मैं द बुल नामक फिल्म कर रहा हूं। उसके बाद दबंग 4 और किक 2 आएगी। सूरज (बड़जात्या) की फिल्म भी कर रहा हूं। तीन से चार फिल्में आएंगी हैं।’

विष्णुवर्धन करेंगे डायरेक्ट (SALMAN KHAN CONFIRM THE BULL)

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म ‘द बुल’ को विष्णुवर्धन डायरेक्ट करने वाले हैं। बताते चले कि विष्णुवर्धन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की सुपरहिट फिल्म शेरशाह का निर्देशन कर चुके हैं। ‘द बुल’ एक एक्शन फिल्म है और यह भी शेरशाह की तरह इंडियन आर्मी पर बेस्ड होगी। फिल्म में सलमान पैरामिलिट्री अफसर के किरदार में नजर दिखने वाले हैं।

25 साल बाद मिलाया हाथ (SALMAN KHAN CONFIRM THE BULL)

सलमान खान (SALMAN KHAN) ने 25 साल पहले करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया था। इस फिल्म में अमन के रोल में सलमान को लोगों ने बहुत पसंद किया था। ‘कुछ कुछ होता है’ में काजोल और शाहरुख खान लीड रोल में थे। जबकि सलमान और रानी ने फिल्म में कैमियो किया था। अब इतने सालों के बाद दूसरी बार सलमान फिल्म मेकर करण की फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

First published on: Nov 25, 2023 08:24 PM