Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan B’Day Bash: शाहरुख खान के गले लगे सलमान खान, एक्स संगीता बिजलानी का चूमा माथा

Salman Khan B’Day Bash: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर, 2022 को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस समेत सितारे भी उन्हें भर-भरकर जन्मदिन की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। वहीं जैसा कि हर साल दबंग खान के बर्थडे बैश की धूम देखने को […]

Salman Khan B'Day Bash: शाहरुख खान के गले लगे सलमान खान, एक्स संगीता बिजलानी का चूमा माथा
Salman Khan B'Day Bash: शाहरुख खान के गले लगे सलमान खान, एक्स संगीता बिजलानी का चूमा माथा

Salman Khan B’Day Bash: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर, 2022 को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस समेत सितारे भी उन्हें भर-भरकर जन्मदिन की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। वहीं जैसा कि हर साल दबंग खान के बर्थडे बैश की धूम देखने को मिलती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने मुंबई वाले घर में भाई की ग्रैंड बर्थडे पार्टी थ्रो की। इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला। सलमान के बर्थडे में किंग शाहरुख खान ने भी शिरकत की। साथ ही सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी अपने प्रेजेंस से लाइमलाइट अपनी ओर खींचती नजर आईं।

Salman Khan B’Day Bash

सलमान खान अपने 57वें बर्थडे (Salman Khan Birthday) पर टाइट सिक्योरिटी के बीच बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पहुंचे। एक्टर के बर्थडे बैश में पहुंचे सभी मेहमानों को ऑल ब्लैक आउटफिट में स्पॉट किया गया। सलमान खान का बर्थडे केक भी ब्लू और ब्लैक कलर के बॉक्सेस जैसा था, जिसे भाईजान ने पूरी शिद्दत के साथ कट किया। एक्टर की केक कटिंग का वीडियो भी इंटरनेट जगत में छाया हुआ है।

और पढ़िएSalman Khan Birthday: सलमान खान आए घर की बालकनी में…फैंस का किया शुक्रिया

Shah Rukh के गले लगे Salman Khan 

सलमान खान के बर्थडे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सबसे ज्यादा अटैंशन ग्रैब की। किंग खान की एंट्री देख पैपराजी भी खुशी से झूम उठे। इसी बीच सलमान और शाहरुख का एक वीडियो (Salman Shah Rukh Video) इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। क्लिप में सलमान, शाहरुख को उनकी कार तक छोड़ते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों सितारे एक-दूजे को गले लगाते हैं और शाहरुख कार में बैठकर घर की ओर रवाना हो जाते हैं। दोनों सितारों को पैपराजी के कैमरों के लिए पोज देते भी देखा जा सकता है।

और पढ़िएKatrina wish Salman Khan: सलमान खान पर उमड़ा एक्स कैटरीना कैफ का प्यार, पोस्ट कर दी बधाई

सलमान ने एक्स संगीता बिजलानी का माथा चूमा

सलमान खान की बर्थडे पार्टी (Salman Khan B’Day Bash) में उनकी एक्स संगीता बिजलानी भी पर्पल कलर की सेक्विन ड्रेस में पहुंची थीं। इसी का एक वीडियो इंस्टाग्राम वर्ल्ड में छाया हुआ है। क्लिप में सलमान खान, संगीता को बाय करते हुए उनका माथा चूमते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में तब्बू, जिनेलिया-रितेश देशमुख, कृतिका खरबंदा और पुलकित शर्मा, सोहेल खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और कार्तिक आर्यन भी शिरकत करने पहुंचे थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 27, 2022 11:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.