---विज्ञापन---

Saif Ali Khan के बड़े नवाब Ibrahim Ali Khan काजोल संग करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू!

Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान ( Ibrahim Ali Khan) बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इब्राहिम अली खान को एक्टर बनाने का जिम्मा करण जौहर (Karan Johar) ने अपने कंधो पर लिया है। पता हो कि छोटे नवाब […]

 Ibrahim Ali Khan, Saif Ali Khan, Kajol, Sarzameen
Image Credit: Google

Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान ( Ibrahim Ali Khan) बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इब्राहिम अली खान को एक्टर बनाने का जिम्मा करण जौहर (Karan Johar) ने अपने कंधो पर लिया है। पता हो कि छोटे नवाब करण के धर्मा प्रोडक्शन के तले बनने वाली फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर अधिक जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर पता चल गया है कि इस फिल्म का नाम  “सरजमीन” हैं, और मूवी में उनके साथ काजोल (Kajol) भी 12 साल बाद करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी भी बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की हिरोइन दूसरी बार बनीं मां, Yuvraj Singh ने शेयर की नन्ही परी संग फोटो

कायोज ईरानी की भी है पहली फिल्म   Ibrahim Ali Khan

आपको बता दें कि बोमन ईरानी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। किसी को हंसाना हो या कोई संजीदा रोल अदा करना हो बोमन ईरानी का कोई सामी नहीं है। अब उन्हीं की राह पर उनके बेटे कायोन ईरानी भी चल पड़े हैं। हालांकि वो एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन करेंगे लेकिन देखने वाली बात ये है कि वो भी अपने पिता की तरह कमाल दिखा पाते हैं या…

Kajol

Kajol, Image Credit: Google

12 साल बाद काजोल की भी होगी धर्मा प्रोडक्शन्स में एंट्री

इस फिल्म को लेकर खबर ये भी आ रही है कि, करण जौहर अपनी फेवरेट काजोल को भी इस फिल्म में अप्रोट करने वाले हैं। बता दें कि काजोल करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में 12 साल बाद वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने आखिरी बार इस प्रोडक्शन की फिल्म माई नेम इज खान में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया था।

Ibrahim Ali Khan

Ibrahim Ali Khan With Sara Ali Khan

डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी। जिसमें इब्राहिम अली खान अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाएंगे। हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म बड़े बजट की होगी।

इब्राहिम को देख याद आए यंग सैफ

जब इब्राहिम अली खान की फोटो देखते हैं तो जहन में यंग सैफ अली खान आ जाते हैं। ऐसा लगता है कि मानों हमारे सामने 20 से 25 साल पहले वाले सैफ आ गए हों। दोनों की शक्ल एक दूसरे से खूब मेल खाती है। अब शक्ल में तो पिता को टक्कर देते ही हैं छोटे नवाब देखने वाली बात तो ये होगी की अक्ल में वो अपने पिता के समान हुनर दिखा पाते हैं की नहीं।

First published on: Aug 26, 2023 07:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.