---विज्ञापन---

बिग बजट फिल्म से कटा कपूर खानदान की बहु का पत्ता, ये एक्ट्रेस बनेगी सीता!

Sai Pallavi Replace Alia Bhatt In Ramayan:बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म रामायण (Ramayan) पिछले काफी समय से चर्चा में बाजार में बनी हुई है। रामायण को लेकर ऐसी खबरें थी कि इस फिल्म रियल लाइफ कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर राम और सीता के रोल में नजर […]

Sai Pallavi Replace Alia Bhatt In Ramayan

Sai Pallavi Replace Alia Bhatt In Ramayan:बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म रामायण (Ramayan) पिछले काफी समय से चर्चा में बाजार में बनी हुई है। रामायण को लेकर ऐसी खबरें थी कि इस फिल्म रियल लाइफ कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर राम और सीता के रोल में नजर आएंगी। मगर बीते दिनों मूवी को लेकर खबर सामने आई कि इस फिल्म से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपना नाम पीछे ले लिया है। ऐसे में फिल्म मेकर्स सीता के रोल के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अब मेकर्स की ये तलाश पूरी हो गई है।

यह भी पढ़ें:National Award जीतने पर आया Alia Bhatt का रिएक्शन, गंगू के आइकॉनिक पोज में फैंस को कहा शुक्रिया

आलिया भट्ट ने क्यों छोड़ी रामायण? 

हालांकि, अभी तक आलिया भट्ट के नितेश तिवारी की फिल्म रामायण को छोड़ने को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आई है। खबरों के मुताबिक, रामायण छोड़ने के पीछे की वजह आलिया भट्ट के बिजी शेड्यूल बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आलिया ने फिल्म को डेट संबंधित कारणों की वजह से छोड़ा है। आलिया के रामायण छोड़ने के बाद अब सीता के रोल के लिए एक फेमस साउथ एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है।

साई पल्लवी का नाम आया सामने (Sai Pallavi Replace Alia Bhatt In Ramayan)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश तिवारी ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण में सीता के रोल के लिए साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी को अप्रोच किया है। खबर है कि रामायण में राम के किरदार में रणबीर कपूर और सीता के रोल में साई पल्लवी नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब साई पल्लवी और रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे।हालांकि साई पल्लवी और फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

रावण के लिए केजीएफ स्टार यश ने दिए लुक टेस्ट

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली रामायण में जहां राम के किरदार के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का नाम चर्चा में बना हुआ है। वहीं, रावण के रोल के लिए मेकर्स ने साउथ सुपरस्टार यश को अप्रोच किया है। खबरों की मानें तो केजीएफ स्टार ने रावण के लिए रोल के लिए कई लुक टेस्ट भी दिए हैं। हालांकि यश की तरफ से रामायण को ऑफिशियल तौर पर अभी साइन नहीं किया गया है।

First published on: Aug 25, 2023 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.