Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

National Award जीतने पर आया Alia Bhatt का रिएक्शन, गंगू के आइकॉनिक पोज में फैंस को कहा शुक्रिया

Alia Bhatt Reaction On National Award: फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 69 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार(National Award) में आलिया को उनकी सुपरहिट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस फिल्म में आलिया ने अपनी दमदार एक्टिंग से […]

Alia Bhatt Reaction On National Award

Alia Bhatt Reaction On National Award: फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 69 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार(National Award) में आलिया को उनकी सुपरहिट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस फिल्म में आलिया ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं, अब  नेशनल अवॉर्ड जीतने पर आलिया ने सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्देशक, क्रू, अपने परिवार और ऑडियंस का शुक्र अदा किया है।

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड की दो हसीनाओं ने जीता बेस्ट एस्ट्रेसस का अवॉर्ड, बेस्ट एक्टर का खिताब इस साउथ के हीरो के नाम, जानें

आलिया भट्ट ने फैंस को कहा शुक्रिया (Alia Bhatt Reaction On National Award)

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गंगूबाई काठियावाड़ी का आइकॉनिक पोज देते हुए फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने नेशनल अवॉर्ड जीतने पर एक लंबा नोट भी शेयर किया है। अपनी पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “संजय सर को..पूरी टीम को..मेरे परिवार को..मेरी टीम को और आखिरी में सबसे अहम मेरी ऑडियंस को..  ये नेशनल अवॉर्ड आपका है, क्योंकि आप सबके बिना ये मुमकिन नहीं था। मैं बहुत आभारी हूं। मैं ऐसे पलों को हल्के में नहीं लेती। मुझे उम्मीद है कि मैं जब तक संभव हो मनोरंजन करती रहूंगी.. प्यार और रोशनी.. गंगू (जिसे आलिया के नाम से भी जाना जाता है)।”

कृति सेनॉन के लिए लिखी ये बात

बता दें कि आलिया भट्ट के साथ एक्ट्रेस कृति सेनॉन को भी उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। ऐसे में आलिया ने अपनी पोस्ट में आगे कृति सेनॉन की भी सराहना की है। उन्होंने कृति को टैग करते हुए आगे लिखा, “कृति, मुझे वो दिन याद है, जब मैंने मिमी देखने के बाद तुम्हें मैसेज किया था। ये इतनी ईमानदार और पावरफुल परफॉर्मेंस थी। मैं बहुत रोई। ऐसे ही चमकती रहें…दुनिया तुम्हारी सीप है।”

अल्लू अर्जुन बने बेस्ट एक्टर

आलिया भट्ट और कृति सेनॉन ने जहां बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया है। वहीं, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को फिल्म पुष्पा द राइज के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। दिलचस्प बात ये कि अल्लू अर्जुन ऐसे पहले तेलुगू एक्टर है जिन्होंने बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है। बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस के अलावा बेस्ट हिंदी फिल्म ‘सरदार उधम’ बनी तो बेस्ट फीचर फिल्म का खिताब आर माधवन की ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट्स’ के नाम रहा।

First published on: Aug 25, 2023 10:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.