---विज्ञापन---

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Teaser: रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री ने जीता लोगों का दिल, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर आउट

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Teaser: इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर फैंस में भी जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने के मिल रहा है। वहीं, अब मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म करते […]

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani BO Collection Day 4
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection Day 4

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Teaser: इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर फैंस में भी जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने के मिल रहा है।

वहीं, अब मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए इस फिल्म के टीजर को रिलीज कर दिया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Ram Charan-Upasana First Child Baby Girl: 11 साल बाद पिता बने राम चरण, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म

करण जौहर ने शेयर किया था पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट

हाल ही में करण जौहर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पोस्टर शेयर किया था, जो फैंस को बेहद पसंद आया। साथ ही करण ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की थी।

धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया टीजर

बॉलीवुड के मशहूर और टैलेंटेड फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्मों को देखने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। वहीं, अब एक बार फिर से पूरे सात साल बाद करण जौहर की आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर फैंस इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म के टीजर को धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। फिल्म के टीजर में रणवीर सिंह और आलिया एक बार फिर अपनी शानदार केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Adipurush Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘आदिपुरुष’, चौथे दिन की बस इतनी कमाई

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। वहीं, इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

करण जौहर ने डायरेक्ट की है फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। बताते चलें कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से करण जौहर एक लंबे समय बाद डायरेक्शन में अपना हाथ आजमा रहे हैं। वहीं, फिल्म को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jun 20, 2023 12:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.