---विज्ञापन---

तो इस बॉलीवुड कपल से ली गई है रॉकी और रानी की कहानी, डायरेक्टर का खुलासा

Karan Johar On RARKPK: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर की हालिया रिलीज ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित हुई। इस फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। थिएटर में सक्सेस के बाद अब फिल्म ओटीटी पर भी आ गई है। इन सबके बीच फिल्म […]

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Karan Johar On RARKPK: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर की हालिया रिलीज ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित हुई। इस फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। थिएटर में सक्सेस के बाद अब फिल्म ओटीटी पर भी आ गई है। इन सबके बीच फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म के पीछे की इंस्पीरेशन का खुलासा किया है।

कौन है इसली प्रेरणा ? (Karan Johar On RARKPK)

रॉकी और रानी की रिलीज के बाद भी करण जौहर फिल्म से जुड़े कई खुलासे कर चुके हैं। अब इस कड़ी में उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड के उस कपल का नाम बताया है जिससे उन्हें फिल्म के लीड रोल रॉकी और रानी की प्रेरणा मिली है। उन्होंने बताया कि ये कपल कोई और नहीं बल्कि् एक्शन हीरो अक्षय कुमार और एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना हैं। जी हां एक इंटरव्यू के दौरान करण ने बताया कि दोनों ने ही शादी के पहले काफी वक्त साथ गुजारा है। लंच, डिनर, साथ घूमना और यहां तक की दोनों ने साथ में कई सारे एड भी किए हैं। करण ने कहा कि दो अलग-अलग सोसाइटी से आने वाले लोगों के बीच भी प्यार हो सकता है।

इस फिल्म में भी ट्विंकल खन्ना ही थीं प्रेरणा

ट्विंकल खन्ना से जुड़ी एक दिलचस्प बात ये भी है कि करण जौहर इस फिल्म से पहले भी उनको ध्यान में रखकर एक किरदार गढ़ चुके हैं। जी हां करण जौहर की हिट फिल्म’ कुछ कुछ होता है’ में टीना का किरदार भी ट्विंकल खन्ना से ही इंस्पायर्ड है। यहीं नहीं इस रोल को निभाने के लिए उन्होंने ट्विंकल खन्ना को ही ये रोल ऑफर किया था लेकिन ट्विंकल मना करने के बाद ये रोल रानी मुखर्जी के हिस्से में आया और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी।

अक्षय-ट्विंकल की लव मैरिज

बात करें अक्षय और ट्विंकल की लव स्टोरी की दोनों की मुलाकात इंटरनेशनल खिलाड़ी के दौरान हुई थी और वहीं से दोनों में पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ। दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2001 में शादी कर ली थी।

First published on: Sep 18, 2023 04:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.