---विज्ञापन---

बेल मिलने की खुशी में रिया चक्रवर्ती ने जेल में काटा था हंगामा, नागिन गानें पर जमीन में हुईं थी लोटपोट

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अगर सबसे ज्यादा कोई विवादों में रहा तो वो रिया चक्रवर्ती थीं। एक्टर की मौत के बाद उनके परिवार ने रिया और उनके भाई पर कई इल्जाम लगाए थे जिसके चलते एक्ट्रेस को 6 हफ्ते जेल में बिताने पड़े थे। अब एक्ट्रेस ने […]

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अगर सबसे ज्यादा कोई विवादों में रहा तो वो रिया चक्रवर्ती थीं। एक्टर की मौत के बाद उनके परिवार ने रिया और उनके भाई पर कई इल्जाम लगाए थे जिसके चलते एक्ट्रेस को 6 हफ्ते जेल में बिताने पड़े थे। अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उसी को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने बताया है कि जेल के आखिरी दिन उन्होंने जेल में नागिन डांस किया था। आइए जानते हैं क्यों।

रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू (Rhea Chakraborty)

हालिया इंडिया टुडे कॉन्क्लेव इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने जेल में बिताए हुए मुश्किल वक्त को याद करते हुए कहा कि वहां आप इंसान नहीं बल्कि एक नंबर मात्र होते हैं। उन्होंने कहा कि आप वहां सिर्फ वही करते हैं जो आपसे करने के लिए कहा जाता है। वहां की महिलाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने वहां बहुत कुछ सीखा और वहां उन औरतों को देखकर मुझे महसूस हुआ कि जिंदगी में खुशियों के कुछ ही पल मिलते हैं और उन्हें छीन लो।

आखिरी दिन को किया याद

यही नहीं एक्ट्रेस बोलीं- मैंने वहां ऐसी औरतों को भी देखा जिनके साथ मुझसे भी ज्यादा बुरा हुआ है लेकिन वो खुश रहती थीं। इस दौरान ही जब रिया से पूछा गया कि जेल में आपका आखिरी दिन कैसा था तो रिया ने दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा कि जिस दिन मुझे बेल मिली थी उस दिन मेरे भाई को नहीं दी गई जिसकी वजह से मैं बहुत ज्यादा दुखी थी।

जमीन पर किया नागिन डांस

एक्ट्रेस ने कहा कि उस दिन मैं पूरी तरह से टूट गई थी लेकिन मैंने वहां की औरतों से वादा किया था कि जिस दिन मुझे बेल मिलेगी मैं नागिन डांस करके दिखाउंगी। भाई को बेल न मिलने की वजह से मैं दुखी बहुत थी लेकिन मैंने सोचा कि अगर मैं इन सभी महिलाओं को खुशी का एक पल दे दूं तो क्या बुराई है। बस फिर क्या था मैंने अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत पल को जिया और थोड़ी देर बाद हम सब जमीन पर लेटकर नागिन डांस कर रहे थे।

First published on: Oct 06, 2023 09:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.