Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Release date: ‘शहजादा’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानें कब होगी रिलीज

- Advertisement -

Shehzada Release Date Change: बॉलीवुड के राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन लीड रोल अदा करने वाली हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि कार्तिक की फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।

बता दें कि पहले कार्तिक की फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मगर जब आज कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोनभूत’ की रिलीज डेट को आगे खिसकाकर 4 नवंबर कर दिया गया, तो इसी ऐलान के कुछ समय बाद ‘शहजादा’ फिल्म के मेकर्स ने इस मूवी की रिलीज डेट को टालने का फैसला किया। अब ‘शहजादा’ फिल्म अगले साल 10 फरवरी 2023 को वेलेंटाइन वीक के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मेकर्स के इस फैसले से अब इन मूवीज के बीच क्लैश नहीं हो पाएगा।

आगे बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रॉनित रॉय, सनी हिंदुजा और कुशल अवतारसिंग नजर आने वाले हैं। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, जो अगले साल फरवरी में रिलीज होने वाली है। अब कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इस एक्शन ड्रामा के अलावा हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म कार्तिक आर्यन एक पायलट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

- Advertisement -

Latest Posts