---विज्ञापन---

Ranbir Kapoor’s daughter Raha: रणबीर कपूर नहीं करना चाहते अब काम, बिताना चाहते हैं बेटी के साथ समय, खुद कही ये बात

Ranbir Kapoor’s daughter Raha:  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Bollywood Actor Ranbir Kapoor) की फिल्म  ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है। इन दिनों वो अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बहुत बिजी हैं। लेकिन उनका दिल तो उनकी बेटी रहा के पास ही है,। दरअसल हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान […]

Ranbir Kapoor's daughter Raha: रणबीर कपूर नहीं करना चाहते अब काम, बिताना चाहते हैं बेटी के साथ समय, खुद कही ये बात
Ranbir Kapoor's daughter Raha: रणबीर कपूर नहीं करना चाहते अब काम, बिताना चाहते हैं बेटी के साथ समय, खुद कही ये बात

Ranbir Kapoor’s daughter Raha:  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Bollywood Actor Ranbir Kapoor) की फिल्म  ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है। इन दिनों वो अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बहुत बिजी हैं। लेकिन उनका दिल तो उनकी बेटी रहा के पास ही है,। दरअसल हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर ने खुद बताया कि जब से उनकी जिंदगी में उनकी बेटी ने कदम रखा है उनके जिंदगी बदल गई है। एक्टर ने अपने जीवन की इस नई जर्नी की चर्चा करते हुए बेटी राहा को बहुत मिस किया और कहा की वो अब काम नहीं करना चाहते, लेकिन ऐसा हो नहीं सकता।

बेटी के साथ नहीं मिल रहा समय बिताने का समय

बता दें कि, एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 6 नवंबर 2022 को बेटी राहा पेरेंट्स बने हैं। रणवीर एक इवेंट में गए थे जंहा उनसे उनकी बेटी राहा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिल को छू लेने वाला जवाब देते हुए कहा कि वो अब अपनी बेटी के साथ समय बिताना चाहते हैं क्योंकि ये बड़ा ही अच्छा पल होता है। और वो काम भी नहीं करना चाहते।

रणबीर ने कहा, “मैंने सोचा कि और क्या नया होगा, मेरा आधा जीवन खत्म हो गया है.. मैं शादीशुदा भी हूं… लेकिन मुझे लगता है कि जिस क्षण मेरे बच्चे का जन्म हुआ, राहा का जन्म हुआ, यह एक अलग ही फीलिंग है… आपके शरीर में एक अलग ‘चक्र’ जाग्रत होता है। आप जानते हैं, मैंने अपने जीवन में कभी भी ऐसा महसूस नहीं किया है, और यह शुद्ध आनंद है। आप जानते हैं कि मैं बस घर पर रहना चाहता हूं , मैं बस उसके साथ रहना चाहता हूं… मुझे काम नहीं करना, कुछ नहीं करना। लेकिन ऐसा कर नहीं सकता… लेकिन मेरी भावना बस है… मैं इसे समझा नहीं सकता! यह दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है ।

वर्क फ़्रंट

बता दें कि 8 मार्च 2023 यानि होली वाले दिन लव रंजन द्वारा निर्देशित, रणबीर कपूर की फिल्म  ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में रणवीर श्रद्धा कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगें। इसके अलावा इसमें डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर भी नजर आएंगे। अब देखने वाली बात है की सोनो की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

First published on: Feb 23, 2023 10:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.