---विज्ञापन---

अगले साल फ्लोर पर जाएगी Ranbir Kapoor और Sai Pallavi स्टारर Ramayana, यश को लेकर बड़ा अपडेट!

Ranbir Kapoor Sai Pallavi Ramayana Shooting Update: हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी पिछले काफी समय से अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर बीते काफी समय से स्टार्स के नामों पर चर्चा हो रही है। ‘रामायण’ (Ramayana ) में भगवान राम के […]

Ranbir Kapoor and Sai Pallavi Ramayana
pic credit: Google

Ranbir Kapoor Sai Pallavi Ramayana Shooting Update: हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी पिछले काफी समय से अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर बीते काफी समय से स्टार्स के नामों पर चर्चा हो रही है। ‘रामायण’ (Ramayana ) में भगवान राम के किरदार में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और माता सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi ) नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें: ‘गंगू की जलेबी’ गाने से धूम मचाएंगी Sapna Choudhary, पहली झलक देख फैंस के दिलों में बजी घंटियाँ

साई पल्लवी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Sai Pallavi Ramayana Shooting Update)

साई पल्लवी (Sai Pallavi) से पहले रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ सीता के रोल आलिया भट्ट को कास्ट किया जा रहा था। मगर अपनी फिल्मों की डेट्स के चलते आलिया को इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा। वहीं, आलिया के बाद सीता का रोल साई पल्लवी (Sai Pallavi) को अप्रोच किया गया है। खबरें हैं कि, नितेश की रामायण में रावण के रोल के लिए साउथ सुपरस्टार यश को अप्रोच किया गया है। मगर अभी तक यश ने इस रोल के लिए हामी भरी है या नहीं इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कब होगी शूटिंग  (Ranbir Kapoor Sai Pallavi Ramayana Shooting Update)

रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) अगले साल 2024 में फरवरी महीने से नितेश तिवारी की ‘रामायण’ की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि जहां अगले साल की शुरूआत में ही रणबीर और साई फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। वहीं, केजीएफ स्टार यश (Yash) अगले साल जुलाई में फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे। मेकर्स अगले साल तक फिल्म ‘रामायण’ को फ्लोर पर लाने की तैयारियों में जुटे हैं।

दो पार्ट्स में बनेगी फिल्म (Ranbir Kapoor Sai Pallavi Ramayana Shooting Update)

बाहुबली और केजीएफ की तरह ही नितेश तिवारी भी अपनी ड्रीम फिल्म ‘रामायण’ को दो पार्ट्स में बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके पहले पार्ट में वो रणबीर (Ranbir Kapoor) और साई (Sai Pallavi)के रोल पर पूरी तरफ फोकस करने वाले हैं और यश का रोल छोटा होगा। हालांकि फिल्म के दूसरे पार्ट में यश को रावण के किरदार में बड़े लेवल दिखाएंगे। कहा जा रहा है कि सीता के अपहरण की स्टोरी फर्स्ट पार्ट में होगी। तो दूसरे पार्ट में रावण और हनुमान के हिस्से की कहानी देखने को मिलेगी।

First published on: Oct 04, 2023 06:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.