--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kabir Singh Sequel: शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का आएगा सीक्वल! फिल्म मेकर्स ने दिया ये जवाब

- Advertisement -

Kabir Singh Sequel: साल 2019 की आई फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। इस फिल्म को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के करियर की बेस्ट फिल्म मानी जाती है। गौरतलब है कि कबीर सिंह’ शाहिद कपूर के करियर की वो फिल्म है, जिसने उन्हें 250 करोड़ के क्लब में एंट्री दिलाई थी। अब इस फिल्म के सीक्वल बनने की खबर छाई हुई है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद भूषण कुमार और मुराद खेतानी की जोड़ी एक बार फिर ‘भूल भुलैया 2’ ( (Bhool Bhulaiyaa 2) में साथ नजर आई। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म मेकर्स आजकल ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। वहीं, अब भूषण कुमार ने ‘कबीर सिंह’ के सीक्वल (Kabir Singh Sequel) को लेकर बात की है।


दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब भूषण कुमार से पूछा गया कि उनकी कौन सी फिल्म को फ्रेंचाइजी में बदलना चाहिए तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ‘मुझे लगता है हमारी फिल्म ‘कबीर सिंह’ एक फ्रेंचाइजी में बदल सकती है। कबीर सिंह एक ऐसा किरदार है, जो लोगों को काफी पसंद आया था और ऐसे में इस फिल्म के सीक्वल के बारे में सोचा जा सकता है।’


इस मौके पर भूषण कुमार के साथ मुराद खेतानी भी मौजूद थे। वह भी भूषण कुमार के साथ सहमत नजर आए और कहा, ‘हां ‘कबीर सिंह’ पर सीक्वल बन सकता है। इसके आगे उन्होंने कहा कि वह ‘आशिकी 3′ भी बनते हुए देखना चाहते हैं।इसके बाद उन्होंने कहा कि सही समय पर आधिकारिक घोषणा की जाएगी।’ इस खबर को सुन फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि ‘कबीर सिंह’ साउथ की फेमस फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy)की रीमेक थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा अडवाणी नजर आई थीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss