---विज्ञापन---

Stree 2 Release Date Out: सामने आ गई स्त्री 2 की रिलीज डेट, राजकुमार राव ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

Stree 2 Release Date Out: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म “स्त्री” 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने के साथ ही साथ फैंस का भी प्यार बटोरा था। इसके बाद से ही बाजार में इसके दूसरे पार्ट की डिमांड होने लगी थी। अब इतने गैप के […]

Stree 2 Release Date Out: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म “स्त्री” 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने के साथ ही साथ फैंस का भी प्यार बटोरा था। इसके बाद से ही बाजार में इसके दूसरे पार्ट की डिमांड होने लगी थी। अब इतने गैप के बाद आखिरकार मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की रिलीज डेट ऐलान कर ही दिया है।

हॉरर-कॉमेडी के दूसरे पार्ट का ऐलान (Stree 2 Release Date Out)

हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री को लेकर पिछले काफी वक्त से हंगामा सा मचा हुआ है। फिल्म के फर्स्ट पार्ट को देखते हुए दर्शकों ने इसके दूसरे पार्ट की डिमांड कर दी थी। खुद फिल्म के मेकर्स भी इसके दूसरे पार्ट की अनाउंसमेंट कर चुके थे लेकिन कोविड के चलते यह फिल्म भी अटकी पड़ी थी। अब एक बार फिर इस फिल्म को लेकर बाजार गर्म हो गया है।राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी जैसे जबरदस्त सितारों से सजी ये फिल्म दोबारा फ्लोर पर पहुंच गई है। जी हां मेकर्स ने इसके अगले पार्ट की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

राजकुमार राव ने शेयर किया पोस्ट

मेकर्स ने स्त्री की रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स ने आज कर दिया है। मेकर्स ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। साथ ही साथ एक्टर राजकुमार राव ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ओ ‘स्त्री, अगले साल आना।… ओह स्त्री 2 फिर आ गई। यहां आपके दिलों को जगाने के लिए मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो पेश करते हैं वो चुड़ैल जिससे आपको प्यार हो जाएगा। … मिलेगी मिलेगी, सबको मिलेगी स्त्री 2 अगस्त 2024 में’।

फर्स्ट पार्ट ने की थी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री

अब इस फिल्म के ऐलान से मेकर्स बेहद खुश हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं। जल्दी ही फिल्म फ्लोर पर पहुंचेगी। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है। फिल्म में एक बार फिर स्त्री की पूरी टीम ऑन स्क्रीन दिखेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। अब देखना ये है कि इसका दूसरा पार्ट क्या कमाल दिखा पाएगा या नहीं ?

First published on: Apr 15, 2023 04:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.