Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rahul Koli Died: ‘छेलो शो’ के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन, सिनेमा जगत में शोक की लहर

Rahul Koli Died: राहुल कोली (Rahul Koli) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है।

- Advertisement -

Rahul Koli Died: राहुल कोली (Rahul Koli) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। सिनेमा जगत से कोई भी अच्छा खबर नहीं आ रही है और अब पता चला है कि चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन हो गया है। इस खबर से सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ फैंस का भी दिल टूट गया है। जानकारी मिल रही है कि वो काफी दिनों से कैंसर जैसी घातक बिमारी से जूझ रहे थे और इसी के चलते उनकी जान चली गई।

यहाँ पढ़िए – PM Modi Wish Amitabh Bachchan: पीएम मोदी ने दी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

राहुल कोली का निधन

राहुल कोली (Rahul Koli) ने बहुत कम समय में खुद की एक अलग पहचान बना ली थी। भारत की तरफ से इस साल ऑस्कर के लिए गई गुजराती फिल्म ‘छेल्लो शो’ में वो नजर थे जिनकी एक्टिंग ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया था। इस फिल्म में भाविन रबारी ने अहम रोल प्ले किया था और राहुल कोली ने उनके दोस्त का किरदार निभाया था और इस रोल में उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं आज उनके निधन की खबर को सुनकर हर किसी को दुख पहुंचा है।

पिता ने बताई मौत की वजह

राहुल कोली (Rahul Koli) के निधन पर उनके पिता ने बताया कि, ‘वो ल्यूकेमिया नाम की बीमारी से ग्रस्त थे और काफी दिनों से बीमार चल रहे थे।’ इसी के साथ बताया कि उनको बुखार आ रहा था और उतर रहा था जो कि घातक साबित हुआ।’ ये भी कहा कि, ‘राहुल को खून की उल्टियां भी हो रही और फिर आज राहुल का निधन हो गया। इस खबर से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। राहुल कोली की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त थी।

यहाँ पढ़िए – Urvashi Rautela Photo: उर्वशी रौतेला बनी प्यार में मीरा, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहनकर किया साथ निभाने का वादा

इस फिल्म में आखिरी बार आए थे नजर

राहुल कोली (Rahul Koli) को लेकर आपको बता दें एक्टर की फिल्म Last Film Show इस साल 95th Academy Awards में गई है। फिल्म फेस्टिवल में पैन नलिन की इस फिल्म और राहुल कोली के काम की जमकर तारीफ हुई थी। फिल्म में राहुल कोली और भविन रबारी के साथ-साथ ऋचा मीना, भावेश श्रीमली, परेश मेहता और टिया सबेश्चियन भी अहम रोल में नजर आए थे। वहीं आज वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts