---विज्ञापन---

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने एन्जॉय किया रोमांटिक वेकेशन, एक्ट्रेस ने बिकीनी में ढाया कहर

Priyanka Chopra Nick Jonas Vacation: बॉलीवुड और हॉलीवुड के पावर कपल्स प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas)अपने-अपने शेड्यूल में चाहे कितना भी बिजी क्यों न रहें, एक-दूसरे के साथ क्वालिटी वक्त बिताने का मौका ढूंढ ही लेते हैं। हाल ही प्रियंका और निक जोनस ने एक आइलैंड पर छुट्टियां मनाने का फैसला […]

Priyanka Chopra Nick Jonas Vacation: बॉलीवुड और हॉलीवुड के पावर कपल्स प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas)अपने-अपने शेड्यूल में चाहे कितना भी बिजी क्यों न रहें, एक-दूसरे के साथ क्वालिटी वक्त बिताने का मौका ढूंढ ही लेते हैं। हाल ही प्रियंका और निक जोनस ने एक आइलैंड पर छुट्टियां मनाने का फैसला किया और Turks and Caicos Islands पहुंच गए। वहां प्रियंका और निक जोनस ने बीच पर समय बिताने के साथ-साथ खूब रोमांस और इंजॉय भी किया।

 

प्रियंका सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस संग कनेक्टेड रहती हैं और अपनी लाइफ की हर अपडेट फैंस संग साझा करती हैं. एक्ट्रेस ने अब अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करके फैंस को खास ट्रीट दी है.प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हबी निक के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. खूबसूरत लोकेशन पर कपल एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है. प्रियंका ने निक संग अपने रोमांटिक बीच वेकेशन से कई सारी तस्वीरें फैंस संग शेयर की हैं. पहली फोटो में प्रियंका नि

पति निक संग हुईं रोमांटिक
एक वीडियो में प्रियंका बिकिनी पहने समंदर में स्विमिंग करती हुई देखी जा सकती हैं. प्रियंका और निक का रोमांटिक वेकेशन किसी खूबसूरत सपने से कम नहीं है. आप एक्ट्रेस की पोस्ट देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रियंका और निक एक दूसरे संग कितना अच्छा समय बिता रहे हैं.

रणवीर सिंह ने भी किया कॉमेंट
प्रियंका और निक की इन तस्वीरों पर 7 घंटों के अंदर ही साढ़े 9 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और ढेरों कॉमेंट आ चुके हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक प्रियंका और निक की तारीफ कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने प्रियंका और निक की इन तस्वीरों पर हार्ट और नजर के टीके वाला इमोजी बनाया वहीं फैंस ने उन्हें ‘लवली कपल’ बताया.

First published on: Jun 27, 2022 09:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.