---विज्ञापन---

एटली की वाइफ पर भी छाया शाहरुख खान का खुमार, किया ‘चलेया’ गाने पर डांस, बैकग्राउंड में नजर आए डायरेक्टर

Priya Atlee-Keerthy Suresh Dance On Chaleya: इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म जवान का खुमार हर किसी पर छाया हुआ है। एटली डायरेक्टेड किंग खान की फिल्म हर किसी को बेहद पसंद आ रही है। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक न जाने कितने स्टार्स सोशल मीडिया पर किंग खान की फिल्म की तारीफ में कसीदे […]

JAWAN
JAWAN

एटली की वाइफ पर छाया खुमार (Priya Atlee-Keerthy Suresh Dance On Chaleya)

फिल्म की रिलीज के पहले से ही फैंस में इसको लेकर जबरदस्त क्रेज था। लोगों ने एडवांस बुकिंग में ही ये बता दिया था कि फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट होने वाली है। फिल्म के डायलॉग से लेकर, गानों और लुक का भी फैंस अपने-अपने अंदाज में क्रिएशन कर रहे हैं। इस कड़ी में खुद फिल्म के डायरेक्टर एटली की वाइफ और साउथ एक्ट्रेस पर इसका खुमार दिखाई दे रहा है। इसका सबूत है उनका लेटेस्ट वीडियो।

चलेया सॉन्ग पर किया हुक स्टेप

दरअसल फिल्म का गाना चलेया फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग जमकर इस गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में अब खुद फिल्म के डायरेक्टर एटली की वाइफ प्रिया एटली और साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश का नाम शामिल हो गया है। कीर्ति सुरेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों बेहद ही खूबसूरत अंदाज में गाने के हुक स्टेप करती नजर आ रही हैं। यही नहीं वीडियो में आपको एटली का भी कैमियो नजर आ जाएगा।

एटली ने भी दिया कैमियो

जहां एटली की वाइफ प्रिया ने ब्लू जींस और ब्लू शर्ट पहनी है वहीं कीर्ति सुरेश ने डार्क ब्लू जैगिंग और लॉन्ग शर्ट कैरी की है। दोनों का लुक बेहद ही कैजुअल और कूल सा है। वहीं एटली अपने क्यूट से डॉगी के साथ वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।कीर्ति सुरेश ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वैसे ही इस पर जमकर व्यूज आने लगे। इसके साथ ही लोग खुद को कमेंट करने से भी नहीं रोक पाए। इस लिस्ट में सानिया मल्होत्रा और वरुण धवन भी शामिल हैं।

First published on: Sep 14, 2023 05:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.