---विज्ञापन---

सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक ने PM मोदी को किया बर्थडे विश, कंगना रनौत ने बताया ‘बेस्ट लीडर’

PM Narendra Modi Birthday: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर देश-दुनिया से लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई भेज रहे हैं। कंगना रनौत, सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और अक्षय कुमार सहित […]

pm modi
pic credit: Google

PM Narendra Modi Birthday: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर देश-दुनिया से लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई भेज रहे हैं। कंगना रनौत, सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और अक्षय कुमार सहित कई बड़े सेलेब्स ने पीएम को बधाई दी है। चलिए आपको बताते है किसने क्या लिखा है।

यह भी पढ़ें: ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ का नया वर्जन शेयर कर Shahrukh Khan ने मचाया बवाल, पोस्ट देख होगी हैरानी

सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने भी पीएम मोदी को सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर बर्थडे विश किया है। सुपरस्टार ने लिखा, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

पंगा क्वीन कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी की फोटो शेयर कर उनके जन्मदिन के मौके पर लम्बा चौड़ा नोट लिखकर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने पीएम को विश कर उनकी तारीफ भी की है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। खिलाड़ी कुमार ने पीएम मोदी संग अपनी फोटो शेयर की है और उसके साथ लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे नरेंद्र मोदी जी। साल-दर-साल हमें यूं ही इस्पायर करते रहें। आपके लिए अच्छी सेहत, दुआओं और खुशियों की कामना करता हूं।’

कमल हासन

बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर कमल हासन ने भी अपने एक्स अकाउंट पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा- ‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आपको अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि मिले।’

अनुपम खेर

 

पीएम मोदी की कुछ तस्वीरें शेयर कर बॉलीवुड के एक्टर अनुपम खेर ने एक लम्बा चौड़ा नोट लिखकर शेयर किया है। उन्होंने पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं देकर उनकी लम्बी उम्र की कामना भी की। इसी के साथ ही उनके कड़े मेहनत और निष्ठा की तारीफ की।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी ने भी पीएम मोदी को बधाई दी। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मोदी जी आज की दुनिया में एक प्रकाश स्तंभ के रूप में खड़े हैं। दुनियाभर के नेता उन्हें आदर्श के रूप में देखते हैं।

टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश किया है। उन्होंने लिखा ‘माननीय नरेंद्र मोदी जी को बर्थडे की शुभकामनाएं। साथ ही उन्होंने पीएम की तारीफ कर उन्हें देश का गौरव और एक परम नेता भी कहा।

 

First published on: Sep 17, 2023 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.