Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पोन्नियन सेल्वन का गाना ‘कावेरी से मिलने’ आउट, फिर चला ए.आर रहमान का जादू

- Advertisement -

Ponniyin Selvan Song Out: साउथ सिनेमा की फिल्म पोन्नियन सेल्वन (Ponniyin Selvan) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार है। इस फिल्म से कई सितारों के पोस्टर सामने आए हैं। वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना ‘कावेरी से मिलने’ (Kaveri Se Milne) रिलीज हो गया जो कि इंटरनेट पर आते ही छा गया है। इस गाने में ऑस्कर विनर सिंहर ए.आर रहमान (A.R.Rahman) ने गाया है।

फिल्म पोन्नियन सेल्वन-1 के पहले गाने को पूरी कास्ट और क्रू की मौजूदगी में एक्सप्रेस एवेन्यू मॉल में भव्य तरीके से लॉन्च किया गया है। जानकारी के अनुसार ये गाना फिल्म की शुरूआत में होगा। इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इतना ही नहीं इस गाने के बोल लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

पोन्नियन सेल्वन की बात करें तो, मणिरत्नम की ये फिल्म 10वीं सदी के आस-पास की है जो कि 500 करोड़ के बजट की बनी है। फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी, दोनों ही पार्ट को एक साथ ही शूट किया जा रहा है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे एक्टर नजर आएंगे। बता दे, पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो तमिल में बनाई जा रही है। ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है।

आपको बता दें, श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है साथ ही मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ए.आर रहमान ने संगीत दिया है जो कि इसी साल 30 सितंबर को दुनिया भर में तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss