---विज्ञापन---

PM Modi Congrats Argentina: पीएम मोदी ने दी अर्जेंटीना को जीत की बधाई, मेसी के लिए कही ये बड़ी बात

PM Modi Congrats Argentina: अर्जेंटीना (Argentina) ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 (FIFA World Cup 2022) का खिताब अपने नाम कर लिया है। कतर (Qatar) के लुसैल स्टेडियम में अर्जेंटीना (Argentina) और फ्रांस (France) के बीच फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 (FIFA World Cup 2022) मैच खेला खेला जिसमें अर्जेंटीना ने जीत दर्ज की। वहीं इस […]

PM Modi Congrats Argentina
PM Modi Congrats Argentina

PM Modi Congrats Argentina: अर्जेंटीना (Argentina) ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 (FIFA World Cup 2022) का खिताब अपने नाम कर लिया है। कतर (Qatar) के लुसैल स्टेडियम में अर्जेंटीना (Argentina) और फ्रांस (France) के बीच फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 (FIFA World Cup 2022) मैच खेला खेला जिसमें अर्जेंटीना ने जीत दर्ज की। वहीं इस खुशी पर देश के पीएम मोदी ने अर्जेंटीना को जीत के लिए बधाई दी है।

पीएम मोदी ने दी बधाई

फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 (FIFA World Cup 2022) जीतने के बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने अर्जेंटीना (Argentina) के लिए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट लिखा है। बधाई देते हुए पीएम ने ट्वीट में लिखा कि, ‘इसे सबसे रोमांचक फुटबॉल मैचों में से एक के रूप में याद किया जाएगा! अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप चैंपियन बनने पर बधाई! उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है।’ इसी के साथ पीएम मोदी ने मेसी के लिए एक बड़ी बात कही है।

और पढ़िए –Deepika Padukone In FIFA 2022: दीपिका पादुकोण के नाम का बजा डंका, हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

मेसी के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि, ‘अर्जेंटीना और मेसी के लाखों भारतीय प्रशंसक इस शानदार जीत पर खुशी मना रहे हैं।’ पीएम पोदी के ट्वीट पर यूजर्स भी रीट्वीट कर रहे हैं और अर्जेंटीना को जीत की बधाई दे रहे हैं। इस मैच का इंतजार फैंस को काफी समय से था जो कि अब खत्म हो चुका है। वहीं सिर्फ अर्जेंटीना में ही नहीं बल्कि भारत में भी अर्जेंटीना के जीतने का जश्न साफ-साफ दिखाई दे रहा है। इसी के साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने भी अर्जेंटीना को जीतने की बधाई दी है, जिसमें शाहरुख खान, सुष्मिता सेन और अनुपम खेल जैसे स्टार्स शामिल हैं।

और पढ़िए –Nora Fatehi FIFA World Cup 2022: नोरा फतेही ने दिखाया फीफा वर्ल्ड कप में जलवा, स्टेज पर ठुमकों से लगाई आग

फ्रांस का बढ़ाया हौसला

पीएम मोदी (PM Modi) ने फ्रांस (France) को भी उसके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। पीएम मोदी ने फ्रांस के लिए कहा कि, फीफा विश्व कप में उत्साहपूर्ण प्रदर्शन के लिए फ्रांस को बधाई। उन्होंने फाइनल तक पहुंचने के रास्ते में अपने कौशल और खेल भावना से फुटबॉल प्रशंसकों का दिल जीता। इसी के साथ कई राज नेताओं ने भी अर्जेंटीना को फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 की शानदार जीत के लिए बधाई दी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 19, 2022 09:15 AM