Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए एक्ट्रेस ने की कड़ी मेहनत, बदल गई अनुष्का शर्मा के चेहरे की रंगत

Anushka Sharma Photos: बॉलीवुड की सुपर मॉम अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) डिलीवरी के बाद अपनी पहली फिल्म के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं। यही वजह है कि अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए खूब पसीना बहा रही हैं। फिल्म में, अनुष्का शर्मा एक भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की […]

Anushka Sharma Photos: बॉलीवुड की सुपर मॉम अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) डिलीवरी के बाद अपनी पहली फिल्म के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं। यही वजह है कि अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए खूब पसीना बहा रही हैं। फिल्म में, अनुष्का शर्मा एक भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाती नजर आएंगी। बता दें कि जब से फिल्म की घोषणा की गई है, अनुष्का इसके लिए कड़ी मेहनत में जुटी हुई हैं और फैंस के साथ अपने ट्रेनिंग सेशन्स की दिलचस्प झलकियां शेयर कर रही हैं।

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

हाल ही में अदाकारा ने मंगलवार को अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें उन्होंने अपने फेस के टैन को दिखाया है। इसके अलावा अनुष्का ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘टेन पर टैन’। इस पोस्ट को उनके फैंस और दोस्तों से बहुत प्यार मिला। तेज धूप और गर्मी में ट्रेनिंग लेने के बाद उनकी स्किन पर इसका बुरा असर पड़ा है और उनके चेहरे का रंग तक बदल गया। जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस लूज फिट फ्लोरल टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक इस फोटो में चर्चा का विषय है।

और पढ़िएPhoto: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी है। यही नहीं एक्ट्रेस के क्रिकेटर पति विराट कोहली ने भी अनुष्का की तस्वीर पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो पर हार्ट आई इमोटिकॉन बनाया है। वहीं सामंथा रुथ प्रभु ने भी अनुष्का शर्मा की फोटो पर कमेंट किया है। इसके अलावा कई यूजर्स ने भी अनुष्का की फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है और पोस्ट पर ढेर सारे लाइक्स दिए हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 12:39 PM