--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: जाह्न्वी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग शुरू

- Advertisement -

मुंबई। पर्दे पर एक बार फिर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्न्वी कपूर (Janhvi Kapoor) की जोड़ी दिखने वाली है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बता दें कि जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तभी से स्टार्स के फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग 9 मई से शुरू हो गई है, इस फिल्म में दोनों स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस बात की जानकारी करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर शेयर करके दी है।

आगे बता दें कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की घोषणा करते हुए करण जौहर ने लिखा, “एक सपना जिसका पीछा दो दिलों ने किया है। पेश है शरण शर्मा निर्देशित फिल्म #मिस्टर एंड मिसेज माही। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत, ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि पहले दिन फिल्म के सेट से क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा करते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने कैप्शन में लिखा, “मैदान तैयार है और टीम #मिस्टर एंड मिसेज माही पूरी तरह से तैयार है… शूटिंग का पहला दिन शुरू”। इस फिल्म में राजकुमार राव महेन्द्र और जाह्नवी कपूर एक महिला क्रिकेटर के रूप में नजर आने वाली हैं। आखिर में बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने महिला क्रिकेटर बनने के लिए कड़ी मेहनत कर ट्रेनिंग ली है। ताकि वो अपने रोल को बखूबी निभा सकें। नवंबर 2021 में फिल्म निर्माता करण जौहर ने जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की घोषणा की थी। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी दोनों सितारे एक साथ रूही में दिखाई दिए थे। ये दोनों स्टार्स ही अपने किरदारों को बहुत ही उम्दा तरीके से निभाते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss