Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Photo: सारा अली खान ने कॉलेज में बिताए पलों को किया याद, शेयर किया पोस्ट

Sara Ali Khan Photo: बीटाउन की खुशमिजाज एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा से ही घूमने की बेहद शौकीन हैं। यही वजह है कि अदाकारा काम से वक्त निकाल कर किसी ना किसी जगह का ट्रिप प्लान करती रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इन […]

Sara Ali Khan Photo: बीटाउन की खुशमिजाज एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा से ही घूमने की बेहद शौकीन हैं। यही वजह है कि अदाकारा काम से वक्त निकाल कर किसी ना किसी जगह का ट्रिप प्लान करती रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इन दिनों सारा अपने दोस्तों संग यूएस ट्रिप पर गई हुई हैं। जहां वो अपने हर पल को एंजॉय कर रही हैं।

दरअसल सारा ने अपने इंस्टा हैंडल से दो स्टोरी पोस्ट की हैं, जिनमें वो न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी में बैठी हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पहली इंस्टा स्टोरी के साथ लिखा, ‘इतनी कृतज्ञता, स्नेह और विषाद के साथ पीछे मुड़कर देखना’। इसके अलावा दूसरी इंस्टा स्टोरी में सारा ने लिखा, ‘थ्रोबैक 2016’। लुक्स की बात करें तो, सारा ने इस तस्वीर में ब्लैक कलर की ब्रालेट और मल्टीकलर के शॉर्ट्स पहने हैं, जिसके साथ उन्होंने रेड कलर की कैप लगाई हुई है।

आगे बताते चलें सारा अली खान ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की थी। मगर उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की थी, जो न्यूयॉर्क में स्थित है। बता दें कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पॉलिटिकल साइंस और हिस्ट्री में डिग्री ली है। गौरतलब है कि सारा अली खान एक वेल एजुकेटेड एक्ट्रेस हैं। इतना ही नहीं सारा को देश-विदेशों में जाकर हॉलिडे मनाना काफी पसंद है। साल 2018 में सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। सारा को 2019 में बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

 

First published on: Aug 10, 2022 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.