---विज्ञापन---

Parineeti Chopra ने किया Sushant Singh Rajput को याद, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Parineeti Chopra Remembers Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को फैंस आज भी बेहद प्यार करते हैं। उनकी कमी फैंस को हर रोज खलती है। वहीं सुशांत के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की भी कई यादें जुड़ी हैं। इसी बीच परिणीति ने अपने को-स्टार सुशांत को […]

10 Years Of Shuddh Desi Romance, parineeti chopra,rishi kapoor, Shuddh Desi Romance, Sushant Singh Rajput
Image Credit : Google

Parineeti Chopra Remembers Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को फैंस आज भी बेहद प्यार करते हैं। उनकी कमी फैंस को हर रोज खलती है। वहीं सुशांत के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की भी कई यादें जुड़ी हैं। इसी बीच परिणीति ने अपने को-स्टार सुशांत को याद किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

‘शुद्ध देसी रोमांस’ को हुए 10 साल (Parineeti Chopra Remembers Sushant Singh Rajput)

आज ही के दिन कुछ साल पहले परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ (Shuddh Desi Romance) रिलीज हुई थी। आज इस फिल्म को 10 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत जहां लीड रोल में थे। वहीं, वाणी कपूर और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी फिल्म का हिस्सा थे। अब ‘शुद्ध देसी रोमांस’ की 10 ईयर एनिवर्सरी के मौके पर परिणीति ने सुशांत और ऋषि कपूर को याद किया और एक वीडियो शेयर कर इमोशनल नोट भी लिखा।

यह भी पढ़े : Amitabh Bachchan Trolled: ‘भारत माता की जय’ बोलने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, यूजर्स ने किए ऐसे कमैंट्स

SSR के लिए शेयर किया वीडियो

वीडियो में परिणीति और सुशांत की यादें देखने को मिल रही है। परिणीति और सुशांत को वीडियो में एक साथ देख एक बार फिर फैंस को एक्टर की याद आ गई है। इस बीटीएस वीडियो पर अब एक्टर के चाहने वाले कमैंट्स कर आरहे हैं। इसके साथ ही वीडियो पर लिखा कैप्शन भी लोगों का दिल छू रहा है।

परिणीति ने कैप्शन में लिखी ये बात

परिणीति ने लिखा, “समय सचमुच उड़ जाता है! इस फिल्म को एक दशक हो गया लेकिन यादें अभी भी ताजा हैं। ये फिल्म हंसी-मजाक, हेक्टिक शूट्स के साथ दिल छू लेने वाले मोमेंट्स की एक जर्नी थी। ऐसे दिग्गज एक्टर्स के साथ इस फिल्म की शूटिंग करने का क्या एक्सपीरियंस रहा। ऋषि सर हम आपको याद करते हैं। सुशांत, तुम्हारी और भी ज्यादा याद आती है। आप मेरे पसंदीदा को-स्टार्स में से एक थे।#10YearsOfShuddhDesiRomance” अब एक्ट्रेस के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

First published on: Sep 06, 2023 05:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.