---विज्ञापन---

Ibrahim Ali Khan ने सरेआम लगाई रूमर्ड गर्लफ्रेंड को डांट? वायरल वीडियो देख नेटिजन्स ने कह दी ये बात

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari Viral Video: सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम बी-टाउन के मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। इब्राहिम ने भले ही अभी फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन वो अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहते हैं। इब्राहिम का नाम पिछले काफी समय टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की […]

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari Viral Video
pic credit: Google

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari Viral Video: सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम बी-टाउन के मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। इब्राहिम ने भले ही अभी फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन वो अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहते हैं। इब्राहिम का नाम पिछले काफी समय टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ जुड़ रहा है। दोनों के लव-अफेयर की खबरें आए दिन चर्चा के बाजार में छाई रहती हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं। मगर एक बार फिर दोनों के वायरल वीडियो ने उनके डेटिंग की खबरों को हवा दे दी है।

यह भी पढ़ें: बैकलेस गाउन पहन Tamannaah Bhatia ने गिराई बिजलियां, कातिलाना अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

फिर साथ दिखे इब्राहिम-पलक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर yogenshah_s नाम के अकाउंट से रूमर्ड कपल का एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल, बीती रात ये दोनों एक इवेंट में पहुंचे थे और होटल के बाहर एक दूसरे से बातचीत करते-करते अपनी कारों का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान पलक जहां ऑफ-शोल्डर ब्लैक आउटफिट में तैयार होकर बहुत प्यारी दिख रही थीं। वहीं, इब्राहिम टी-शर्ट लुक में बेहद हैंडसम लग रहे थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पलक तिवारी को डांटते दिखे इब्राहिम?

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के वायरल वीडियो के सामने आने के बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें एक फिर उड़ने लगी है। रूमर्ड कपल के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कॉमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं और वीडियो एक के बाद एक कॉमेंट कर रहे हैं। वहीं, इस वायरल वीडियो देख एक यूजर ने दावा किया है कि इब्राहिम अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड पर चिल्ला रहे हैं और पलक को अपनी आंखो से आंसू पूछते देखा जा सकता है।

पलक तिवारी ने छुपाया मुंह

बता दें कि पलक तिवारी और इब्राहिम को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। सभी की नजरों से छिपकर कभी मूवी डेट, कभी डिनर तो कभी लंच करते हुए पलक और इब्राहिम पेप्स के कैमरों में कैद हो ही जाते हैं। इतना ही नहीं एक बार तो पलक ने इब्राहिम की कार में पैपराजी से मुंह छुपाने की कोशिश भी की थी। दोनों के अफेयर की खबरें आए दिन जोर पड़कती रहती हैं लेकिन दोनों ही स्टारकिड अपने रिलेशनशिप की खबरों को नकार देते हैं।

First published on: Sep 10, 2023 03:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.