---विज्ञापन---

Palak Muchhal Mehandi: पलक मुछाल के हाथ पर रची मिथुन के नाम की मेहंदी, फंक्शन में पहुंचे ये सितारे

Palak Muchhal Mehandi: ‘मेरी आशिकी’ और ‘चाहूं मैं या ना…जैसे गाने गाकर फैंस को अपनी गायिकी की दीवानी बना चुकीं सिंगर पलक मुछाल (Palak Muchhal) अपने प्यार मिथुन के साथ जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शुक्रवार को बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर पलक मुछाल के हाथ पर मिथुन के नाम की […]

Palak Muchhal Mehandi: पलक मुछाल के हाथ पर रची मिथुन के नाम की मेहंदी, फंक्शन में पहुंचे ये सितारे
Palak Muchhal Mehandi: Mithun's name made on Palak Muchhal's hand, these stars reached the function

Palak Muchhal Mehandi: ‘मेरी आशिकी’ और ‘चाहूं मैं या ना…जैसे गाने गाकर फैंस को अपनी गायिकी की दीवानी बना चुकीं सिंगर पलक मुछाल (Palak Muchhal) अपने प्यार मिथुन के साथ जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शुक्रवार को बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर पलक मुछाल के हाथ पर मिथुन के नाम की मेहंदी रची साथ ही हल्दी की रस्म भी पूरी हुई। वहीं अब पलक के इस प्री-वेडिंग फंक्शन्स (Palak Muchhal Pre Wedding Functions) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। साथ ही पार्टी में आए सितारों की झलक भी देखने को मिली है।

पलक मुछाल की मेहंदी-हल्दी सेरेमनी पूरी

बताते चलें कि पलक मुछाल 6 नवंबर 2022 को म्यूजिक कंपोजर मिथुन संग शादी के बंधन में बंधेंगी। पलक मुछाल के भाई पलाश मुछाल ने फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं, साथ ही इन फोटोज को कैप्शन दिया है,’बहन की हल्दी। #PalMit’। पलक की मेहंदी-हल्दी सेरेमनी में बॉलीवुड के वेटरन एक्टर जैकी श्रॉफ भी शामिल हुए थे जिन्होंने हाथ पर मेहंदी लगाई। इस हल्दी फंक्शन में क्रिकेटर स्मृति मंधाना भी शामिल हुईं, जिन्होंने फंक्शन के मुताबिक पीले रंग का सूट पहना हुआ था।

प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे तमाम सितारे

पलक मुछाल और मिथुन इसी 6 नवंबर को यानी कल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये जोड़ा घरवालों के साथ-साथ क्लोज फ्रेंड्स की उपस्थिति में सात फेरे लेगा। साथ ही शादी में बॉलीवुड सितारों का भी जमावड़ा देखने को मिलेगा। सात फेरे लेने के बाद पलक और मिथुन, मुंबई में दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन थ्रो करेंगे, जिसमें भी तमाम सितारे शिरकत कर चार चांद लगाते नजर आएंगे। पलक और मिथुन एक-दूजे को 9 सालों से जानते जरूर हैं, लेकिन ये शादी अरेंज मैरिज होने वाली है।

आशिकी 2 के गानों से फेमस हुईं पलक मुछाल

बता दें कि पलक और मिथुन को आशिकी-2 से ज्यादा फेम हासिल हुई। इस मूवी के सभी गाने सुपरहिट साबित हुए और कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए। पलक ने आशिकी 2 के अलावा प्रेम रतन धन पायो, एक था टाइगर समेत और भी कई फिल्मों के लिए हिट गाने दिए हैं। पलक मुछाल इंदौर की हैं। वहीं पलक की शादी मुंबई में होने जा रही है। इस वेडिंग में इंदौर से भी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होने पहुंचे हैं।

First published on: Nov 05, 2022 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.